Placeholder canvas

“मेरी याद आ रही है क्या” वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद शिखर धवन ने भारतीय टीम पर कसा तंज

दूसरे वनडे में भारत की बल्लेबाज फ्लाॅफ साबित हुई. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 184 रन पर आलआउट हो गई. वही पहले वनडे में भी वेस्टइंडीज द्वारा दिए गए 115 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत के पांच बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे.

ऐसे में सभी को भारत के पुराने ओपनर रहे शिखर धवन याद आ रहे हैं, जो वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते थे. लेकिन इसमें दिलचस्प बात यह है कि शिखर धवन ने इसी से संबंधित एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर दिया जो जबरदस्त वायरल है.

शिखर धवन का इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे के बाद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील पोस्ट किया है. शिखर धवन रील में अपने बेडरूम में बैठे हुए हैं. हाथ में एक किताब लिए शिखर धवन कहते हैं कि, ‘एक दोस्त मुझे रोज उदास शायरी भेजता है. अब तो मैं भी उसकी मासूका को मिस करने लगा हूं’.

शिखर धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, क्या भी मुझे मिस करते हैं? इस वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिखर धवन ने वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के ख़राब प्रदर्शन पर तंज कसा है.

क्या कह रहे हैं फैंस

चिराग नाम के एक यूजर ने शिखर के रील के नीचे कमेंट किया है कि, ‘हम तो आपको मिस कर रहे हैं. टीम इंडिया में. हम सभी चाहते हैं कि आप 2023 में भारत के लिए ओपनिंग करे. वही प्रियाशु नाम के एक यूजर ने तो अजित अगरकर से बाकयादा रिक्वेस्ट कर दिया कि शिखर धवन को टीम में वापस बुलाया जाए.

यूजर ने तर्क दिया कि शिखर धवन ने लंबे समय से भारत के लिए क्रिकेट खेला है और सिर्फ एक सीरीज में खराब प्रदर्शन का वजह से उनको नही निकाला जा सकता है.

शिखर धवन का करियर

शिखर धवन ने भारत के लिए 167 एकदिवसीय मैच खेला है जिसमें उन्होंने 44 की औसत से 6793 रन बनाया है. वहीं टेस्ट क्रिकेट में भी धवन ने 40 की औसत से 2315 रन बनाया है. पिछले सीजन धवन को आईपीएल में पंजाब किंग्स का कप्तान बनाया गया था लेकिन वह बेहतर प्रदर्शन करने में असफल रहे थे.

ALSO READ:Asian Games 2023: एशियन गेम्स में बिना ग्रुप मैच खेले सीधे क्वाटर फाइनल में पहुंचा भारत, ऋतुराज गायकवाड़ के पास गोल्ड मेडल जीतने का मौका