Placeholder canvas

एक गलती और तबाह हो गयी ऋतिक रोशन और सुजैन खान की 14 साल पुरानी शादीशुदा ज़िन्दगी, जानिए क्या थी वजह

वर्तमान समय में ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के काफी टैलेंटेड अभिनेता में से एक हैं. एक्टिंग के साथ-साथ अभिनेता अपने स्टाइल के लिए भी फेमस है. फिल्मी करियर में उन्होंने बहुत से सुपरहिट फिल्में की. फिल्मों में वह जबसे फेमस हुए उससे कई ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे. एक्टर का जीवन बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा है. ऋतिक रोशन का सुजैन खान के साथ डिवोर्स हो गया है. आज हम उसकी वजह आपसे बताएंगे.

फेमस जोड़ी होने के बाद भी टूट गई जोड़ी

ऋतिक रोशन सुजैन खान

ऋतिक रोशन के पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2000 में ऋतिक रोशन सुजैन खान के साथ शादी के बंधन में बंधे. उस समय दोनों की जोड़ी इतनी खूबसूरत थी कि  मीडिया पर छाई रहती थी. लोगों को उनकी केमिस्ट्री के उदाहरण दिए जाते थे. इतनी खूबसूरत और अच्छी केमिस्ट्री होने के बाद भी दोनों अलग हो गए. किसी न किसी वजह से इनके रिश्ते में कहासुनी होने की वजह से काफी तनाव बढ़ते गए. आखिर में दोनों ने तलाक ले ही लिया.

पहली नजर में हुआ था प्यार

ऋतिक रोशन सुजैन खान

दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे. जब पहली बार ऋतिक की निगाह सुजैन खान पर पड़ी तो वह उनके दिल में उतर गई. बहुत समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और साल 20 दिसंबर 2000 को दोनों एक हो गए हैं. दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई. शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए रेहान और रिदान. दोनों एक दूसरे के साथ खुशी से शादी शुदा जिंदगी बिता रहे थे.

ALSO READ:कौन है ऐश्वर्या राय की भाभी जो ऐश्वर्या को नही मानती एक्ट्रेस, खूबसूरती में भाभी के सामने नहीं टिकती ऐश्वर्या राय

कंगन रानौत को लेकर अफवाह

सुजैन खान

फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन की साल 2013 में आयी फिल्म कृष 3 बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई. दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया. इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा नजर आई. उसी दौरान सोशल मीडिया पर जोरों से खबर फैल रही थी कि ऋतिक रोशन और कंगना रणावत के बीच अफेयर है. यही वजह सुजैन खान और ऋतिक रोशन के रिश्ते पर दरार बन गई. और 14 साल पुराना शादी का बंधन टूट गया. दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. इंडस्ट्री के बहुत से सितारे ऐसे थे जो ऋतिक और सुजैन के रिश्ते को बचाने के लिए काफी प्रयास किए.

इसे भी पढ़ें –साल 2014 में ही Jofra Archer रूस और यूक्रेन के बीच जंग का कर चुके भविष्यवाणी! अब ट्वीट हुआ वायरल