Placeholder canvas

कौन है ऐश्वर्या राय की भाभी जो ऐश्वर्या को नही मानती एक्ट्रेस, खूबसूरती में भाभी के सामने नहीं टिकती ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड जगत में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की खूबसूरती आज भी लोगों को घायल कर जाती है. ऐसा कहा जाता है कि कॉलेज के दिनों में भी एक्ट्रेस दीवानगी के चर्चे थे. आपको बता दें अपनी इसी खूबसूरती के चलते अभिनेत्री ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया. इनकी खूबसूरती के चर्चे भारत ही नहीं पूरे विश्व में हैं लेकिन क्या आपको पता है कि इनकी भी खूबसूरती को मार देती है ऐश्वर्या की खुद की भाभी.

बिजनेस में देती है ऐश्वर्या को मात

श्रीमा राय

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को भी मात देती हैं उनकी भी भाभी. आपको बता दें ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा राय बहुत ही खूबसूरत हैं. अपनी चमकती खूबसूरती के आगे ननंद को भी फेल कर रही हैं. ऐश्वर्या की भाभी को बहुत कम लोग जानते हैं क्योंकि उनके मायके से संबंधित खबरें कम सोशल मीडिया में आती है लेकिन उनकी भाभी ऐश्वर्या की ब्यूटीनेस को टक्कर देती हैं.

साल 2009 में मिस इंडिया की रह चुकी है फर्स्ट रनर अप

श्रीमा राय

श्रीमा राय बेंगलुरु कर्नाटक की जन में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या के भाई का नाम आदित्य राय है. आदित्य की शादी बेंगलुरु की रहने वाली श्रीमा से हुई जो कि एक फैशन ब्लॉगर हैं. पत्नी के साथ अमेरिका में रहते हैं और उनके दो बच्चे भी हैं विहान और शिवांश. साल 2009 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया था. उन्होंने खुद को फिल्मी दुनिया से काफी दूर रखा है.

मैं ऐश्वर्या को एक एक्ट्रेस बिल्कुल भी नहीं मानती

ऐश्वर्या राय श्रीमा राय

ऐश्वर्या की भाभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अक्सर अपनी खूबसूरत आधा वाली तस्वीरें इंस्टा पर साझा करती रहती हैं. * इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या की भाभी ने कहा मैं ऐश्वर्या को एक एक्ट्रेस बिल्कुल भी नहीं मानती वह मेरी जान है और उसके बाद मेरी बहुत ही खास दोस्त है. अभी बताया था कि मेरे बच्चे ऐश्वर्या को गुल्लू बुआ कह कर बुलाते हैं वह उनकी सबसे फेवरेट हुआ है. उन्होंने बताया कि हम दोनों इतने अच्छे दोस्त हैं कि अपनी ब्यूटीनेस को और निखारने के लिए एक दूसरे को ब्यूटी टिप्स देते रहते हैं.

ALSO READ: मुकेश अंबानी आज नहीं होते इतना अमीर, अगर उनके जिंदगी में ये गुरु न आते, पहली बार बताया अपने गुरु का नाम