Placeholder canvas

REKHA बिना कोई फिल्म और एड किए हुए भी जीती हैं महारानी जैसी जिंदगी, जानिए कौन उठाता है एक्ट्रेस का खर्चा

बॉलीवुड की 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री रेखा (Rekha) ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन इन दिनों वह ना ही फिल्मों में नजर आ रही हैं और ना ही किसी ऐड में तो वह अपना खर्चा कैसे मैनेज करती हैं। आइए जानते हैं कैसे चलाती है घर का खर्चा कहां से आता है पैसा।

रेखा ने दिए हैं कई किराए पर घर

फिल्मों से दूर रहकर आखिर कैसे ठाठ वाली जिंदगी से जीती हैं Rekha 3

रेखा के कई बंगले हैं उनके पास काफी प्रॉपर्टी है, उन्होंने अपने कई मकानों को किराए पर दे रखा है। जिससे काफी पैसा मिलता है और उन्हें काफी मदद मिलती है।

इससे आती है लाखों की सैलरी

फिल्मों से दूर रहकर आखिर कैसे ठाठ वाली जिंदगी से जीती हैं Rekha 4

रेखा अभिनेत्री तो हैं ही इसके साथ-साथ वह राज्यसभा के सांसद भी हैं, जिससे सरकार उन्हें प्रतिमाह 1 लाख रुपए सैलरी के तौर पर देती है इससे भी उन्हें काफी मदद मिलती है।

गेस्ट के तौर पर दी जाती है फीस

फिल्मों से दूर रहकर आखिर कैसे ठाठ वाली जिंदगी से जीती हैं Rekha 7

 

रेखा एक चर्चित अभिनेत्री हैं, लेकिन जब यह गेस्ट अपीयरेंस देती हैं, तो वो मोटी रकम वसूलती हैं, इन्हें काफी फीस दी जाती है। यह उद्घाटन में रिबन काटने के लिए काफी फीस लेती हैं।

सेविंग इन्वेस्टमेंट से मिलती है काफी मदद

फिल्मों से दूर रहकर आखिर कैसे ठाठ वाली जिंदगी से जीती हैं Rekha 5

रेखा अभिनेत्री होने के बावजूद भी बेहद सोच समझकर पैसे को मैनेज करके ही खर्चा करती हैं। इसी वजह से लाखों पैसे कमाने वाली अभिनेत्री ने इतनी सेविंग कर ली है और उन्हें इंट्रेस्ट भी काफी मिलता है।

एंडोर्समेंट

रेखा ने कई ऐड्स में काम किया है वहीं ऐड्स एंडोर्समेंट, होर्डिंग पर फोटोज और अपना नाम यूज किए जाने पर रेखा काफी पैसा वसूलती हैं। रेखा यह पैसा फिक्स्ड राशि पेमेंट के तौर पर लेती हैं।

टीवी शोज में गेस्ट के तौर पर लेती हैं फीस

फिल्मों से दूर रहकर आखिर कैसे ठाठ वाली जिंदगी से जीती हैं Rekha 2

रेखा ने भले ही फिल्मों में नजर ना आती हो लेकिन वह टीवी के कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी है। जब इन्हें रियल्टी शो में गेस्ट के तौर पर बुलाया जाता है तो यह भारी-भरकम फीस लेती हैं।

अभिनेत्री की नेट वर्थ

फिल्मों से दूर रहकर आखिर कैसे ठाठ वाली जिंदगी से जीती हैं Rekha 1

रेखा की अगर नेट वर्थ देखें तो उनके पास बहुत ज्यादा प्रॉपर्टी है अगर उनके सेविंग इन्वेस्टमेंट और प्रॉपर्टी को जोड़ें तो उनके पास करीब 25 अरब रुपए हैं।

Read More- गोविंदा की बेटी टीना है बला की खूबसूरत, करोड़ो की संपत्ति की हैं मालकिन, खूबसूरती के आगे एक्ट्रेस भी भरती हैं पानी