surya on sanju

सूर्यकुमार यादव : भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला तिरुवंतपुरम में खेला गया था। टीम इंडिया ने 317 रनों से मुकाबला जीत लिया और सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया। वहीं तीसरे मुकाबले में विराट और गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली। लेकिन चोटिल होने की वजह से संजू सैमसन को सीरीज के बीच से ही घर वापस लौटना पड़ा।

उनके होमटाउन में उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे थे, लेकिन इस बीच सूर्यकुमार यादव ने कुछ ऐसा कर दिया। जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कहां पर है हमारा संजू?

दरअसल मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे। ऐसे वक्त में कुछ फैंस संजू-संजू चिल्ला रहे थे। सूर्यकुमार यादव ने जब यह देखा तो फैंस को उन्होंने और इशारा करके पूछा कि क्या हुआ इस पर फैंस ने पूछा कि “हमारा संजू कहां है?” जिसके जवाब में सूर्या ने दिल का इशारा दिया और जवाब दिया कि हमारे दिल में है।

Read More : सीरीज के साथ ही खत्म हुआ बुमराह का टेंशन, वनडे विश्वकप में टीम इंडिया को मिला बुमराह से घातक गेंदबाज, विरोधियों के लिए बना काल

सूर्या ने जवाब से जीता दिल

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ उनके फैंस को उनका ये रिएक्शन काफी ज्यादा पसंद आया था। हालांकि इससे पहले भी एक बार तिरुवंतपुरम में फैंस जब संजू-संजू का नारा लगा रहे थे, तो सूर्यकुमार यादव अपने फोन में उनकी तस्वीर दिखाते हुए दिखाई दिए थे। संजू सैमसन केरल में काफी लोकप्रिय हैं और फैंस उन्हें अपना लोकल हीरो मानते हैं।

Read More : न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में चयन के हकदार नहीं थे ये 3 खिलाड़ी, कप्तान के पसंदीदा होने की वजह से मिला मौका

Published on January 17, 2023 8:17 am