हरप्रीत बरार
हरप्रीत बरार

हरप्रीत बरार: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स इलेवन के बीच एक शानदार टक्कर देखने को मिली । दिल्ली के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वही मुश्किल पिच पर पंजाब की टीम ने 168 रन बनाए। जबकि लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी दिल्ली की शुरुआत काफी अच्छी हुई। लेकिन बाद में टीम बुरी तरीके से लड़खड़ा गई और दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा ।

Read More : ‘दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज हमसे कहीं बेहतर थे’ हार के बाद भड़के कप्तान फाफ डू प्लेसिस, अपने ही बल्लेबाजों को लगाई फटका

मुकाबले के बाद हरप्रीत बरार ने दी प्रतिक्रिया

हरप्रीत बरार ने कहा कि-

मुझे इस सतह पर गेंदबाजी करने में मजा आया। मैंने पहले ओवर में 13 रन दिए थे, मैं थोड़ा नर्वस था। मुझे विश्वास था कि मैं इस तरह की सतह पर वापसी कर सकता हूं। पहले ओवर में गेंद थोड़ी रुक रही थी और बल्लेबाज बैक फुट पर आसानी से खेल रहे थे. मैंने अपने स्पेल में फुल बॉल करने की कोशिश की और बल्लेबाज को फ्रंट फुट पर प्रतिबद्ध करने की कोशिश की।

जब आप धीमी विकेट पर खेलते हैं तो पावरप्ले महत्वपूर्ण होता है। डीसी के पास अच्छा पावरप्ले था। लेकिन राहुल ने दूसरे छोर से अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने बल्लेबाजों पर दबाव बनाया जिससे मुझे विकेट लेने में मदद मिली। हम दोनों के दिमाग में था कि ज्यादा से ज्यादा डॉट बॉल फेंकी जाए और बल्लेबाजों पर दबाव बनाया जाए।

हरप्रीत बरार ने झटके 4 विकेट

पंजाब के गेंदबाज हरप्रीत बरार ने दिल्ली के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाजी दिखाई। 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी दिल्ली की टीम की शुरुआत ठीक-ठाक हुई टीम के कप्तान ने अर्धशतकीय पारी खेली फिल सॉल्ट ने 21 रन बनाए। जबकि मिशेल मार्श ने तुरंत वही रिली 5 रन अक्षर पटेल ने 1 रन अमन हकीम खान ने 16 रन बनाए पवन दुबे ने भी 16 रन कुलदीप यादव ने 10 रन बनाने का काम किया। मुकेश कुमार ने 6 रन बनाएं। गेंदबाजों की करें हरप्रीत बरार ने चार विकेट लिए।

Read More : दिल्ली कैपिटल्स पर मिली जीत के बाद कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने विराट कोहली को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया जीता का पूरा श्रेय

Published on May 14, 2023 5:18 pm