Placeholder canvas

REPORTS: हार्दिक पंड्या ने की बीसीसीआई से बात, क्रिकेट के इस फ़ॉर्मेट से लेंगे संन्यास!

by Jayesh Tandan
Hardik Pandya Test Team

इंडियन क्रिकेट टीम के मशहूर और ताबड़तोड़ हरफनमौला खिलाड़ी Hardik Pandya को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि भारत के स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। काफी समय से Hardik Pandya खराब फॉर्म में हैं जिसका बड़ा कारण रहा है उनकी फिटनेस। चोटों के चलते वह काफी समय से गेंदबाज़ी भी नहीं कर रहे हैं। 

हार्दिक आईपीएल 2021 और टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान भी ज्यादा गेंदबाजी नहीं कर सके थे। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान हार्दिक चोटिल थे और फिर भी वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे थे। इसे लेकर काफी सवाल उठे थे इसके बाद उन्हें एनसीए जाने की सलाह दी गई जिससे कि वो पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी कर सकें।

व्हाइट बॉल क्रिकेट पर देंगे ध्यान

Hardik Pandya Team India

बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने बताया है कि हार्दिक पांड्या सफेद गेंद के क्रिकेट व आइपीएल पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं और इसकी वजह से ही वो ऐसा कदम उठाना चाहते हैं। उन्होंने बीसीसीआई को भी अनौपचारिक तरीके से अपनी इस इच्छा के बारे में बताया है, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए साल 2018 में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था और उसके बाद से हार्दिक टेस्ट टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं।

ALSO READ:IND vs NZ: R Ashwin ने की साउथ अफ्रीका दौरे पर भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम बनेगी विजेता

जल्द करेंगे टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

Hardik Pandya Test Team

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने हार्दिक को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए कहा कि, 

“वे कुछ समय से चोट की समस्या से जूझ रहे हैं. वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का विचार कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने हमें आधिकारिक तौर पर सूचित नहीं किया है। इससे उन्हें व्हाइट बॉल क्रिकेट पर अपना ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी। वह अभी वैसे भी टेस्ट के लिए हमारी योजना में नहीं थे। यह निश्चित रूप से एक बड़ा नुकसान होगा लेकिन हमें उनके बैकअप के लिए तैयार करना होगा।”

ALSO READ: “जब मेरी अम्मी बुर्का पहनकर बाहर निकलती है तो….” Ajaz Patel ने बताया कैसी है न्यूजीलैंड में मुस्लिमो की हालत

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00