Placeholder canvas

विश्व कप 2023 से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया पहला रिएक्शन, बोले- ‘मै अब पूरी तरह…’

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या विश्व कप 2023 से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम को सेमीफाइनल से पहले तगड़ा झटका लगा है। इस टूर्नामेंट में टीम की उप-कप्तानी संभाल रहे हार्दिक पांड्या टखने में चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने आराम की सलाह दी है।

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया की विजयी यात्रा जारी है। भारत ने श्रीलंका के खिलाफ लगातार 7वीं जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। अब टीम को 2 लीग मैच खेलने हैं। इससे पहले टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या के रुप में तगड़ा झटका लगा है।

विश्व कप से बाहर हुए पांड्या, कही दिल की बात

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हुए स्टार ऑलराउंडर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर दी। वहीं, हार्दिक पांड्या ने भी इसको लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया है कि उन्हें विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि वह शोपीस इवेंट का हिस्सा नहीं है।

पांड्या ने ट्वीट किया,

“इस तथ्य को पचाना कठिन है कि मैं विश्व कप के शेष भाग में नहीं खेल पाऊंगा। मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा। सभी की शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, यह अविश्वसनीय है। यह टीम विशेष है और मुझे यकीन है कि हम सभी को गौरवान्वित करेंगे।”

इस गेंदबाज पर बीसीसीआई ने जताया भरोसा

मालूम हो कि इस विश्व कप में हार्दिक पांड्या ने कुल 4 मैच खेले। इनमें स्टार ऑलराउंडर ने 5 विकेट हासिल किए। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 11 रनों की नाबाद पारी खेली। अब स्टार प्लेयर की जगह बीसीसीआई ने प्रसिद्ध कृष्णा को मौका दिया है। तेज गेंदबाज को विश्व कप में हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है।

उम्मीद है कि भारतीय कप्तान 27 वर्षीय गेंदबाज पर भरोसा जताएंगे और उन्हें आगामी मुकाबलों में मौका देंगे। कृष्णा ने 17 वनडे मैचों में 5.60 के इकॉनमी रेट से रन खर्च करते हुए 29 विकेट चटकाए हैं।

ALSO READ: बार-बार चोटिल हो रहे हैं हार्दिक पांड्या, टीम इंडिया को इन 3 ऑलराउंडरों को भविष्य के लिए तैयार करने की जरुरत