Placeholder canvas

IPL 2022: Hardik Pandya कर सकते हैं गुजरात टाइटंस के लिए पारी की शुरुआत, ये खिलाड़ी होगा उनका ओपनिंग पार्टनर

IPL के 15वें सीजन की शुरुआत 26 मार्च यानी शनिवार को हो जाएगी। नए सीजन में 8 के बजाए 10 टीमें खेलेंगी। लखनऊ के साथ इस बार गुजरात की टीम भी IPL में खेलने उतरेगी। खबर सामने आ रही है कि गुजरात टाइटन्स के कप्तान Hardik Pandya इस सीजन में नई भूमिका में दिख सकते हैं। 

शुभमन गिल ने किया बड़ा खुलासा 

शुभमन गिल

कहा जा रहा है कि Hardik Pandya गुजरात के लिए ओपनिंग करते दिख खकते हैं। यह खुलासा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने किया है। शुभमन गिल का कहना है कि कप्तान Hardik Pandya इस बार एक अलग एक्सपेरिमेंट करते दिख सकते हैं।

इस साल Hardik Pandya अलग ही मूड में नजर आ रहे हैं। हार्दिक इस बार बड़ा एक्सपेरिमेंट करते हुए शुभमन गिल के साथ ओपनिंग में उतर सकते हैं। हार्दिक आज तक टीम इंडिया और मुंबई के लिए मीडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते आए हैं। ऐसे में ये देखना मजेदार होगा कि हार्दिक ओपन करते हैं या नही। गुजरात टाइटंस की तैयारियों के दौरान शुभमन गिल ने कहा,

“मैंने एक मैच प्रैक्टिस भी की। मुझे मजा आया। जब आप एक हफ्ते बाद बल्लेबाजी करते हैं, तो आपको अपने बेसिक्स के साथ ही खेलना चाहिए। उन्होंने (हार्दिक पंड्या) नई बॉल से शुरुआती 6 ओवर में बल्लेबाजी की। यह एकदम नया था, लेकिन हमने काफी एंजॉय किया। यहां टीम में सभी लोग काफी फ्रेंडली और सपोर्टिव हैं। मैं टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित हूं।”

ALSO READ:IPL 2022:CSK के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी KKR, टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव, इन 4 विदेशी खिलाड़ियों को मौका

pandya-gill

शुभमन गिल को भी टीम के साथ ट्रेनिंग करने से पहले क्वारंटाइन से गुजरना पड़ा था। गिल ब्रेक के बाद ट्रेनिंग सेशन के दौरान अपने बल्लेबाजी प्रदर्शन से खुश दिखे।

टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा। वहीं गुजरात टाइटंस अपना पहला मैच 28 मार्च को केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम लखनऊ के खिलाफ खेलेगी। यह दोनों ही इस सीजन की नई टीमें हैं और इन्हें पहला मैच भी एक दूसरे के खिलाफ ही खेलना है। 

ALSO READ: IPL 2022: केकेआर के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को मिला दीपक चाहर का विकल्प, ये घातक गेंदबाज लेगा उनकी जगह