Placeholder canvas

टी20 सीरीज में पानी पिलाते नजर आएगा ये भारतीय खिलाड़ी, हार्दिक पंड्या नहीं देंगे 1 भी मैच में मौका

by AMIT RAJPUT
HARDIK PANDYA

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ मंगलवार को समाप्त हो गई। सीरीज़ के अंतिम मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड की टीम को 90 रनों से शिकस्त दे दी। इसी के साथ भारत ने 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया है। अब इस सीरीज के बाद तीन टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज़ खेली जाएगी। यह सीरीज शुक्रवार से शुरू होगी।

इस सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या करते हुए नजर आएंगे। उनके सामने सीरीज शुरु होने के पहले ही एक बड़ा सिरदर्द खड़ा हो चुका है।

हार्दिक पंड्या नहीं देंगे मौका

दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे एकदिवसीय मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम में कुलदीप यादव, युज़वेंद्र चहल और वाशिंग्टन सुंदर को मौका दिया था। लेकिन अब अगले टी20 मैच में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या करते हुए नजर आएंगे।

अब उनके सामने यह चुनौती खड़ी होगी कि वह पहले मैच में किन दो स्पिनरों को मौका दे। क्योंकि वह टी20 मैचों में तीन स्पिनरों को एक साथ मौका नहीं दे सकते हैं।

इसी बीच अटकलें यह भी लगाई जा रही है तीन टी20 मैचों की सीरीज़ के पहले मुकाबले में हार्दिक पंड्या चहल और कुलदीप में से कुलदीप को मौका दे सकते हैं। क्योंकि कुलदीप यादव इस बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं, जबकि युजवेंद्र चहल इस समय आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं।

वें पिछले 8 मैचों में 7 विकेट ही चटका पाए हैं। जबकि इसी दौरान तीन मैचों में तो उन्हें एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ है। यही कारण है कि हार्दिक उन्हें सीरीज़ के तीन मैचों में बाहर बिठा सकते हैं।

ALSO READ:IND vs NZ: रद्द हो सकता है भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच, हैरान करने वाली है वजह

27 से शुरू होगी सीरीज

आपको बता दें कि इस सीरीज़ की शुरुआत 27 जनवरी से रांची में होगी। इसके बाद दोनों टीमें लखनऊ रवाना होंगी। जहां 29 जनवरी को दूसरा टी20 खेला जाएगा। 1 फरवरी को अहमदाबाद में तीसरा और सीरीज़ का अंतिम मैच होगा।

भारतीय दल- हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंग्टन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार

ALSO READ: अमिताभ बच्चन के बाद इस क्रिकेटर के प्यार में पड़ गईं थीं रेखा, होटल के कमरे में रंगे हाथ पकड़े गये थे दोनों

Published on January 26, 2023 5:44 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00