Placeholder canvas

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के तुरंत बाद BCCI ने Hardik Pandya पर लिया सख्त एक्शन, मुसीबत में MI के कप्तान

by RAHUL MISHRA
hardik pandya mumbai indians

Hardik Pandya: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में कल रात पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच पंजाब के मुल्लांपुर में आईपीएल का 33वां मुकाबला खेला गया. इस मैच में टॉस जीतकर पंजाब किंग्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 192 रन बनाए, जिसे पंजाब किंग्स की टीम हासिल नहीं कर सकी और 9 रनों से ये मुकाबला गंवा बैठी.

Mumbai Indians की जीत के साथ Hardik Pandya पर BCCI ने लिया सख्त एक्शन

पंजाब किंग्स पर जीत के तुरंत बाद ही आईपीएल (IPL) गवर्निंग कमेटी और बीसीसीआई ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर सख्त एक्शन लिया और मुंबई इंडियंस के कप्तान पर 12 लाख का जुर्माना लगाया साथ ही उन पर फील्डिंग का भी बैन लगाया गया है.

IPL ऑफिशियल्स ने कहा कि इस सीजन टीम मुंबई की यह पहली गलती थी, इसलिए IPL कोड ऑफ कंडक्ट के अनुसार सबसे न्यूनतम दंड दिया गया है.

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. मोहाली में गुरुवार को पंजाब किंग्स इलेवन (PBKS) के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के चलते हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर जुर्माना लगा. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ने यह जानकारी गुरुवार को दी.

जसप्रीत बुमराह की वजह से जीती मुंबई इंडियंस

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव की विस्फोटक पारी की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 192 रन बनाए, इस दौरान पंजाब किंग्स की तरफ से हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा 3 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. इस दौरान तिलका वर्मा के 18 गेंदों में 34 रनों की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी बेहद ही औसत दर्जे की रही. आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह ने पंजाब को जीत दिलाने की पूरी कोशिस की, लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के आउट हो जाने के बाद टीम 19.1 ओवर में आलआउट हो गई.

ALSO READ: W W W पंजाब किंग्स के सामने आया जसप्रीत बुमराह और SKY का तूफान, रोमांचक मुकाबले में 9 रनों से हारी पंजाब किंग्स

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00