Placeholder canvas

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से बाहर, तो सुरेश रैना ने किया संन्यास से वापसी का ऐलान

by Mayank Tripathi
SURESH RAINA AND HARDIK PANDYA

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को वनडे विश्व कप 2023 का 21वां लीग मैच खेला जाएगा। धर्मशाला में होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। अब तक इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों को एक भी मैच में शिकस्त नहीं मिली है। चार जीत के साथ दोनों टीमें प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई हैं।

टीम इंडिया को खलेगी पांड्या की कमी

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच से पहले टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या के रुप में तगड़ा झटका लगा है। ये खिलाड़ी चोट की वजह से इस मुकाबले से बाहर हो गया है।

बीसीसीआई की तरफ से जारी किए गए अपडेट के मुताबिक, स्टार ऑलराउंडर को बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है। उनकी हालत में सुधार है। लेकिन चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में आराम दिया गया है।

सुरेश रैना की होगी मैदान पर वापसी

इस बीच खबर आ रही है कि टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर सुरेश रैना मैदान पर वापसी कर सकते हैं। जी हां भारत की तरफ से खेलते हुए अपने इंटरनेशनल करियर में दमदार प्रदर्शन करने वाले रैना एक बार फिर खेलते हुए नज़र आ सकते हैं।

सुरेश रैना ने अपने टी20 करियर में तमाम रिकॉर्ड्स बनाए। वह पहले भारतीय खिलाड़ी हैं जिसने इस फॉर्मेट में सबसे पहले 6000 और 8000 रन बनाए हैं।

इस खिलाड़ी का फील्डिंग में कोई सानी नहीं है। आईपीएल में सुरेश रैना के नाम सबसे ज्यादा कैच पकड़ने का रिकॉर्ड दर्ज है। उन्होंने घरेलू टी20 लीग में 107 कैच पकड़े हैं।

अब रैना एक बार फिर मैदान पर चौके-छक्के लगाते नज़र आ सकते हैं। खबर है कि  लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में सुरेश रैना भी हिस्सा लेने वाले हैं।

वनडे विश्व कप 2023 के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव।

ALSO READ: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ दो बदलावों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, रोहित शर्मा देंगे इस घातक गेंदबाज को जगह

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00