Placeholder canvas

IPL 2022: वेस्टइंडीज सीरीज में मिला नीलामी का सबसे महंगा खिलाड़ी, हरभजन सिंह ने बताया कीमत

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वे संस्करण के लिए कुछ ही घंटों में ऑक्शन शुरू होने वाला है। इस ऑक्शन में 590 खिलाड़ी ऑक्शन टेबल पर होंगे। IPL की सभी फ्रेंचाइजी अपनी सहूलियत के मुताबिक अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगी। लेकिन हाल में भारत में खेली जा रही वेस्टइंडीज सीरीज कुछ खिलाड़ियों पर काफी बोली लग सकती है। जिसमे मुख्यता वेस्टइंडीज के अल्जारी जोसेफ पर काफी रकम खर्च हो सकती है।

सीरीज में दो बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली को किया आउट

विराट कोहली

भारतीय टीम के दो धाकड़ खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा को एक ही सीरीज में दो बाद आउट करने वाले इस खिलाड़ी का नाम है अल्जारी जोसेफ। वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने वर्तमान समय में खेली जा रही वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों को दो बार पवेलियन की रह दिखाई है।

हरभजन सिंह ने कहा वेस्टइंडीज के अल्जारी जोसेफ बनेंगे करोड़पति

हरभजन

भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज जिन्हे टर्बनेटर के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज टीम की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज के गेंदबाज अल्जारी जोसेफ के काफी अधिक रकम में बिकने की बात की है। अल्जारी जोसेफ ऑक्शन टेबल पर करोड़ पति बन सकते हैं। उनके भारतीय टीम के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन के बाद ऐसा हरभजन सिंह का ऐसा मानना है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि “IPL ऑक्शन में कौन बनेगा करोड़पति, मुझे लगता है अल्जारी जोसेफ करोड़पति बनेंगे”।

ALSO READ:IPL 2022: Mumbai Indians का सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी ही बन गया टीम के लिए सिरदर्द, रिटेन कर पछता रही फ्रेंचाइजी

पिछली बार IPL में किया था कमाल

अल्जारी जोसफ

वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को पिछली बार 2020 के ऑक्शन में किसी फ्रेंचाइजी ने नही खरीदा था। लेकिन मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने एडम मिल्ने की जगह अल्जारी जोसेफ को स्थान दिया था। साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच में प्लेइंग 11 में भी जगह दी थी। जिस मैच में उन्होंने 6 विकेट ले लिए थे। साथ ही वो वेस्टइंडीज नेशनल टीम के एक नियमित सदस्य भी है जोकि समय समय पर अपनी टीम के लिए जीत में अपना सहयोग देते रहते हैं।

ALSO READ: IPL 2022: धोनी के इशारे पर नीलामी में CSK इन 5 खिलाड़ियों पर पानी की तरह बहाएगी पैसा