HARBHAJAN SINGH ON TEAM INDIA

विश्व कप शुरू होने में सिर्फ 2 दिन का वक्त बचा है. क्रिकेट एक्सपर्ट्स वनडे विश्व को लेकर लगातार भविष्यवाणी कर रहे हैं. इस लिस्ट में अब टर्बनेटर हरभजन सिंह का नाम भी जुड़ गया है. हरभजन सिंह ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बताया है कि वह कौन सी चार टीमें हैं जो इस वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है.

कौन सी टीमों का नाम लिया हरभजन सिंह ने

हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा,

‘भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला तगड़ा होगा ऐसी उम्मीद करते हैं. देखिए इन मैचों में जो जीतेगा वो अपना दावा सा सेट कर देगा कि वह वर्ल्ड कप के दावेदार हो सकते हैं, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया भी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने का एक दावेदार है. एक भारतीय टीम सेमीफाइनल में कदम रखने की दावेदार है, एक इंग्लैंड की टीम है.’

पाकिस्तान है औसत टीम~ हरभजन सिंह

भज्जी ने आगे कहा,

‘चौथी टीम जो मुझे लगता है कि… देखिए लोग पाकिस्तान को बहुत आंक रहे हैं, लेकिन शायद 50 ओवर के फॉर्मेट में अभी जो हमने देखा है, वो ठीक-ठाक ही लगे. मुझे ऐसा नहीं लगा कि पाकिस्तान बहुत तगड़ी टीम है. टी-20 फॉर्मेट ठीक-ठाक खेलते हैं, अच्छा खेलते हैं, पर अगर मेरी कोई चौथी फेवरेट टीम होगी तो वह न्यूजीलैंड होगी.’

भारत और पाकिस्तान का मैच है 14 सितंबर को

भारत और पाकिस्तान के बीच हैदराबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 14 सितंबर को मुकाबला खेला जाएगा. यह विश्व कप का सबसे बड़ा मुकाबला साबित हो सकता है. जब भारत और पाकिस्तान खेलते हैं तो पूरा विश्व देखता है.

आपसे बता दें अब तक पाकिस्तान ने एक भी बार विश्व कप में भारत को नहीं हराया है. भारतीय टीम इस रिकार्ड को जारी रखना चाहेगी वहीं पाकिस्तान टीम इस बार इस रिकार्ड को तोड़ना चाहेगी.

ALSO READ: WATCH: अपनी बहन की शादी में फूट-फूटकर रोने लगा ये खिलाड़ी, Viral हुआ वीडियो

Published on October 3, 2023 12:04 pm