Placeholder canvas

WATCH: अपनी बहन की शादी में फूट-फूटकर रोने लगा ये खिलाड़ी, Viral हुआ वीडियो

पिछली बार जब एशिया कप हुआ था तब श्रीलंका ने सभी को चौंकाते हुए टाइटल अपने नाम किया था. इस बार भी एशिया कप श्रीलंका में ही हो रहा है. श्रीलंकाई टीम एशिया कप के टाइटल को रिटेन करना चाहेगी. इस बीच एक श्रीलंकाई खिलाड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फूट-फूटकर रो रहा है.

वानिंदु हसरंगा का यह वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर टाॅप श्रीलंकाई हरफनमौला क्रिकेटर वानिंदु हसरंगा का एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह रो रहे हैं.

दरअसल यह वीडियो हसरंगा के बहन की शादी का वीडियो है, जिसमें वह अपने बहन को गले लगाकर रो रहे हैं. इस वीडियो में हसरंगा कि बहन पहले अपने भाई का पैर छूती हैं और बाद में उनसे गले लगकर रोती है.

वीडियो के अंत में हसरंगा परिवार के बाकि लोग के साथ भी गले लगते हैं और अपने भी संभालते हैं. नीचे आप यह वायरल वीडियो देख सकते हैं.

ऐसा है करियर

वानिंदु हसरंगा ने अब तक श्रीलंका के लिए 48 एकदिवसीय मैच खेला है, जिसमें 23 की औसत से 832 रन बनाए. वहीं गेंदबाजी में हसरंगा ने इतने ही मैचों में 67 विकेट चटकाए हैं.

टी-20 फाॅर्मेट में वानिंदु हसरंगा ने 58 मैच खेला है, जिसमें उनके नाम 532 रध दर्ज हैं. गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 58 मैच में 91 विकेट प्राप्त किए हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग में हसरंगा राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तरफ से खेलते हैं. अब तक हसरंगा ने 26 मैच खेला है जिसमें उन्होंने 72 रन और 35 विकेट प्राप्त किए है.

ALSO READ: आईपीएल 2024 में छिन जाएगी रोहित शर्मा से मुंबई इंडियंस की कप्तानी, सूर्या और ईशान किशन नहीं इस विस्फोटक खिलाड़ी को मिलेगी टीम  की कमान!