Placeholder canvas

IPL 2022: मैच से पहले Gujrat Titans ने अचानक किया ऐलान, दुनिया के सबसे घातक ऑलराउंडर को बनाया उपकप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) के 15वें संस्करण में दो नई फ्रेंचाइजी लीग में शामिल हुई है। जिसके चलते गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) और लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super GIANTS) के साथ अब कुल 10 टीम आईपीएल का हिस्सा है। गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को पहला कैप्टन नियुक्त किया है। जिसके बाद अब फ्रेंचाइजी में आईपीएल लीग में अपने पहले मैच से पहले ही उप कप्तान का ऐलान कर दिया है। अफगानिस्तान के खिलाफ राशिद खान ( Rashid Khan) को अपना उप कप्तान ( Vice Captain) नियुक्त किया है।

Rashid Khan बने Gujrat Titans के उप कप्तान

राशिद खान

इंडियन प्रीमियर लीग में अपना सफर शुरू करने से पहले ही रशीद खान ( Rashid Khan) को अपना उप कप्तान बना दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर और ट्विटर पोस्ट के जरिए फ्रेंचाइजी में इस फैसले को बताया है। सोशल मीडिया पर लिखा कि ” रशीद भाई हमारे कप्तान बने”। जिसके बाद 12 सेकंड के वीडियो पर ग्राउंड पर खिलाड़ियों ने उनका अभिनंदन किया। रशीद खान ( Rasid Khan) अब गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) टीम के उप कप्तान होंगे।

ड्राफ्ट में अपनी टीम में किया शामिल

Hardik pandya gujrat titans

Gujrat Titans ने ड्राफ्ट में हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya), रशीद खान ( Rashid Khan) और शुभमन गिल ( Shubhman Gill) को मेगा ऑक्शन ( Mega Auction) से पहले ड्राफ्ट में अपने साथ जोड़ा हैं। रशीद खान और हार्दिक पांड्या को 15 – 15 करोड़ की कीमत के साथ अपने साथ जोड़ा था। हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान है तो वहीं रशीद खान को मैच के एक दिन पहले टीम का उप कप्तान बना दिया गया है।

सोमवार को होगा दोनों नई टीम का आमना-सामना

GUJRAT TITANS

ALSO READ:IPL 2022: सुरेश रैना का टूटा सपना, GUJRAT TITANS ने जेसन रॉय की जगह 20 साल के इस युवा खिलाड़ी को दिया जगह

इंडियन प्रीमियर लीग की दो नई टीम गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) और लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) के बीच कल यानी 28 मार्च को पहला मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीम लीग में जीत के साथ अपने सफर को शुरू करना चाहेगी। हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस की ओर केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करेंगे। मैदान पर मौजूद ये दोनों खिलाड़ी अपनी टीम को विजय दिलाना चाहेगे। दोनों के बीच रायवर्ली देखने को मिलेगी। जबकि मैदान के बाहर ये दोनों काफी अच्छे दोस्त है।

लखनऊ टीम की अगर बात की जाए तो वो गुजरात टाइटंस से बेहतर नजर आती है। हालाकि गुजरात टाइटंस के पास भी कई मैच विनर खिलाड़ी है। साथ ही हार्दिक पांड्या की कप्तानी के विषय में कोई भी टीम कुछ खास नही जानती है। इसलिए गुजरात टाइटंस एक सरप्राइज़ पैकेज हो सकती है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के पास भी कई बेहतरीन खिलाड़ी है साथ ही बेहतरीन कोचिंग स्टाफ भी है।

ALSO READ:IPL 2022: पहले मैच के लिए मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन आई सामने, इन नये चेहरों को मौका, देखें लेगा हार्दिक और क्रुनाल की जगह