gautam gambhir ipl 2024

गौतम गंभीर: आईसीसी विश्व कप 2023 के खत्म होने के बाद अब भारत में आईपीएल 2024 की तैयारी शुरू हो चुकी है. सभी टीमें अपने स्पोर्टिंग स्टाफ को मजबूत करने में लगी हुई हैं. वहीं जल्द ही आईपीएल 2024 के लिए ऑक्शन होना है. ऐसे में सभी टीमें पहले अपने स्पोर्टिंग स्टाफ को मजबूत करने की कोशिस करेंगी उसके बाद वो खिलाड़ियों को लेकर फैसला लेंगी और अपनी मजबूत टीम बनाएंगी.

गौतम गंभीर की हुई केकेआर में वापसी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)


गौतम गंभीर ने लखनऊ सुपरजायंट्स का साथ छोड़कर केकेआर में एक बार फिर वापसी कर ली है. गौतम गंभीर ने खुद पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

अब गौतम गंभीर आईपीएल में केकेआर की टीम के साथ बतौर मेंटोर काम करेंगे. गौतम गंभीर ने एक्स पर अपने पोस्ट में लिखा, “मैं वापस आ गया हूं आमि कोलकाता..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)


गौतम गंभीर इस दौरान केकेआर की जर्सी में नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा है “मेरा जर्सी नंबर 23 है.” केकेआर में फिर से शामिल होने पर गौतम गंभीर ने कहा,

“मैं कोई भावुक व्यक्ति नहीं हूं और बहुत सी चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं.लेकिन यह अलग है, मैं वहीं पर वापस आ गया है जहां से यह सब शुरू हुआ था. आज, जब मैं एक बार फिर उस बैंगनी और सुनहरे रंग की जर्सी पहनने के बारे में सोच रहा हूं तो मैं काफी खुश हूं. मैं न केवल केकेआर में वापस आ रहा हूं बल्कि मैं आनंद के शहर में वापस आ रहा हूं. मैं वापस आ गया हूं..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

केकेआर को 2 बार चैम्पियन बना चुके हैं गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने आईपीएल 2023 के बाद लखनऊ सुपर जायंटस का साथ छोड़ दिया था. इसके कुछ समय बाद वो केकेआर के मालिक शाहरुख खान से मिले और उसके बाद से ही गौतम गंभीर के केकेआर से जुड़ने की अटकलें तेज हो गईं थीं.

गौतम गंभीर ने शाहरुख खान से मिलकर एक पोस्ट किया था और उसमे लिखा था

“ये (शाहरुख खान) सिर्फ बॉलीवुड के किंग नहीं हैं, बल्कि दिलो के भी राजा हैं. जब भी हम मिलते हैं मै ढेर सारे प्यार और सम्मान के साथ वापस आता हूँ. आपसे सिखने को बहुत कुछ है.”

गौरतलब है कि गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआऱ ने 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब जीता था. गौतम गंभीर अब केकेआर के कोच चंद्रकांत पंडित के साथ मिलकर एक बार फिर टीम को चैम्पियन बनाना चाहेंगे.

ALSO READ: दिसंबर में राहुल द्रविड़ की होगी भारतीय टीम से छुट्टी, भारत को विश्व विजेता बनाने वाला ये दिग्गज बनेगा टीम इंडिया का नया कोच!