Placeholder canvas

गौतम गंभीर ने जिस खिलाड़ी को दिखाया था लखनऊ सुपर जायंटस से बाहर का रास्ता अब उसने मचाया धमाल, ठोक डाला दोहरा शतक

भारत में वर्तमान समय में रणजी ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। जहां पर इस घरेलू मैदान में भारतीय टीम के कई सारे बड़े दिग्गज खलाड़ी अपने खेल का प्रदर्शन दिखा रहे हैं, तो वहीं युवा खिलाड़ी अपनी तूफानी पारियों से भारतीय चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं।

इतना ही नहीं आईपीएल खेलने वाली सभी फ्रेंचाइजी भी युवा खिलाड़ियों में काफी दिलचस्पी ले रही है, लेकिन इन सबके बीच कर्नाटक के इस बेहतरीन बल्लेबाज ने ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर लखनऊ सुपर जायंटस के मेंटर गौतम गंभीर को भी करारा जवाब दिया है।

मनीष पांडे ने खेली तूफानी पारी

कर्नाटक बनाम गोवा मुकाबले में कर्नाटक के कप्तान मयंक ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज समर्थ और मयंक ने पहले विकेट के लिए 116 रन बनाए। जिसके बाद विशाल आनंद ने कर्नाटक की पारी को मजबूती प्रदान की।

वहीं मनीष पांडे ने अपने दोहरे शतक से सारी महफिल को लूट लिया। खिलाड़ी ने 186 गेंदों का सामना करते हुए 14 चौके और 11 छक्कों की मदद से 208 रनों की नाबाद पारी खेली।

Read More : रणजी ट्रॉफी के एक ही पारी में 8 विकेट लेने वाले दीपक धपोला की टीम इंडिया में जगह हुई पक्की, BCCI और जय शाह ने कही ये बात

आईपीएल ऑक्शन मे कम पैसे मिलने पर दिखा प्रचंड रूप

मनीष पांडे को कभी 11 करोड़ की फीस मिलती थी। हैदराबाद केवल स्टार खिलाड़ी थे पिछले आईपीएल में वह लखनऊ सुपरजाइंट्स का हिस्सा बने। जिन्हें टीम ने 4.7 करोड रुपए देकर खेमे में शामिल किया। लेकिन टीम ने इस साल ऑक्शन से पहले ही इन्हें रिलीज कर दिया।

जिसके बाद मनीष मिनी ऑक्शन में 1 करोड़ के बेस प्राइस के साथ उतरे तो वही दिल्ली कैपिटल ने बोली लगाकर खिलाड़ी को 2.4 करोड़ रुपए में खरीदा गया है। लेकिन, पिछली नीलामी की तुलना में उन्हें करीब आधा पैसा ही मिला जिससे उनका नुकसान हुआ है।

Read Moreरणजी ट्रॉफी में मचा हाहाकार भारतीय गेंदबाज ने मचाई तबाही 7 बल्लेबाजों को 0 पर भेजे पवेलियन, मात्र 25 रनों पर आलआउट हुई टीम