भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को लगा एक और झटका, शाहीन अफरीदी के बाद ये गेंदबाज भी हुआ चोटिल
भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को लगा एक और झटका, शाहीन अफरीदी के बाद ये गेंदबाज भी हुआ चोटिल

रविवार की रात इंडिया और पाकिस्तान दोनों ही टीमें एक्शन में दिखाई देंगी, जब मैदान पर दोनों टीम आमने-सामने होंगी. एशिया कप में दोनों टीमों की ये मुलाकात करीब 10 महीनें बाद होगी. इससे पहले दोनों का आमना-सामना टी20 वर्ल्ड कप में हुआ था, जहां पाकिस्तान 10 विकटों से मैच अपने नाम किया था और एक रिकॉर्ड को तोड़ा था.

गौरतलब है, इस बड़े मैच से पहले ही पाकिस्तान को शाहीन शाह अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) के रूप में एक बड़ा झटका लग चुका है. इसके बाद अब टीम को एक और  झटका  लग गया है.

शाहीन अफरीदी के बाद ये खिलाड़ी हुआ बाहर

Mohammad Wasim

टीम शाहीन शाह अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) के दुख से अभी उभर नहीं पायी थी कि टीम के लिए दूसरा झटका तैयार था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 साल के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद वसीम (MOHAMMAD WASIM) इंजरी का शिकार हुए हैं. अभ्यास सत्र के दौरान उन्हें बैक में इंजरी हुई है. कुछ रिपोट्स में बताया गया है कि उन्हें MRI स्कैन के लिए हॉस्पिटल भी भेज दिया गया है.

मोहम्मद वसीम (MOHAMMAD WASIM) लिमिटेड ओवर्स में पाकिस्तान टीम के अभिन्न हिस्सा रहे हैं. इस साल खेली गई तमाम सीरीज़ों में वसीम टीम में शामिल रहे, फिर चाहें वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हो, वेस्टइंडीज के खिलाफ हो या नीदरलैंड के खिलाफ हो. सभी सीरीज़ के सिर्फ एक मैच को छोड़ कर वसीम ने हर मैच में विकेट भी हासिल किए हैं.

ALSO READ: ASIA CUP 2022, IND vs PAK: एशिया कप देखने के लिए नहीं है पैसे खर्च करने की जरूरत, जानिए कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकते हैं लाइव

पिछले मैच में किया था शानदार परफॉर्म

Mohammad Wasim

नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में मोहम्मद वसीम ने टीम के लिए शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 36 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे और पाकिस्तान टीम को जीत दिलाने में मदद की थी.

ऐसे में एक और तेज़ गेंदबाज़ का बाहर होना पाकिस्तान टीम के लिए अच्छा नहीं रहेगा. पाकिस्तान की तरफ से उम्मीद यही की जा रही है कि वो जल्द ठीक हो जाएं और 28 अगस्त को खेले जाने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहें.

ALSO READ: AISA CUP 2022: एशिया कप के साथ ही खत्म समझो इन 3 भारतीय खिलाड़ियों का करियर, चाहकर भी मौका नहीं दे पायेंगे रोहित शर्मा