Placeholder canvas

World Cup 2023 के सेमीफाइनल में कदम रखेंगी ये चार टीमें, ओएन मॉर्गन ने की भविष्यवाणी

by Manika Paliwal
EOIN MORGAN WORLD CUP 2023 SEMI FINALIST

इस साल के आखिर में भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, जहां यह टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से शुरू होगा तो वहीं इसका फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। क्रिकेट के इस महाकुंभ का दुनिया भर के फैंस और दिग्गज भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच भविष्यवाणियों का दौर भी शुरू हो चुका है, इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ओएन मॉर्गन ने वर्ल्ड कप के लिए 4 टीमों का चयन किया है, जो सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाएंगी।

ओएन मॉर्गन ने टॉप 4 टीमों के बताए नाम

पूर्व इंग्लिश कप्तान ओएन मॉर्गन ने एक चैनल के साथ बातचीत करते हुए 4 टीमों के नाम बताए हैं। जो सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई थी उन्होंने कहा है कि,

“जब आप टूर्नामेंट के अंत की बात करते हैं, तो मुझे बिल्कुल भी संदेह नहीं है कि वहां इंग्लैंड और भारत का नाम जरूर मौजूद होगा। इसके साथ ही अगर बाकी टीमों की बात करें, जो ट्रॉफी उठाने की दावेदार नजर आती हैं तो वह पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया हैं।”

इस टीम को बताया जीत का प्रबल दावेदार

ओएन मॉर्गन यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के जीत का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा है कि,

“मुझे लगता है कि वह (भारत) एक लाजवाब टीम है और वह वर्ल्ड कप को जीतने के प्रबल दावेदार भी होंगे। हम में से किसी को भी वो पल याद दिलाने की जरूरत नहीं है, जब एमएस धोनी साल 2011 में कप्तान थे और उन्होंने जोरदार छक्का जड़ते हुए भारतीय फैन्स को यादगार पल दिया था और टीम इंडिया ने ट्रॉफी उठाई थी।”

जीत के लिए भारतीय टीम को ओएन मॉर्गन की सलाह

पूरी इंग्लिश कप्तान ओएन मॉर्गन ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और भारतीय टीम को जीत के लिए सलाह देते हुए कहा है कि,

“घरेलू परिस्थिती यकीनन एक बड़ी चीज है, लेकिन अगर आपको भारतीय टीम को कुछ सलाह देनी हो, तो आप उनसे यह कहेंगे कि साल 2011 में चैंपियन बनी टीम के खिलाड़ियों के साथ जुड़िए और उनके दिमाग और रणनीति को समझने की कोशिश करिए। विराट कोहली उस टीम का हिस्सा रहे थे और उनके पास इस चीज का अनुभव मौजूद है।”

ALSO READ: पहले टी20 के लिए भारत की प्लेइंग 11 आई सामने, हार्दिक पंड्या की कप्तानी में इन 11 खिलाड़ियों को मिला मौका

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00