Placeholder canvas

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मॉर्गन की बड़ी भविष्यवाणी, अंग्रेज नहीं बल्कि ये टीम जीतेगी World Cup 2023 का ख़िताब

by NISHU
eoin morgan predict world cup 2023 winners

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को 2019 में वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जिताने वाले ओएन मॉर्गन इस बार भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) को लेकर तरह-तरह की बातें कहते नजर आ रहे हैं. दरअसल उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए उन टीमों के नाम की घोषणा की है जो इस बार वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) जीतने की काबिलियत रखते हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि4 टीमों का नाम लिया है जो उनके हिसाब से वर्ल्ड कप में बड़े ही मजबूती से उतरने वाले हैं.

ओएन मॉर्गन ने लिया इन 4 टीमों का नाम

ओएन मॉर्गन ने वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) पर चर्चा करते हुए भविष्यवाणी की और बताया कि इस बार भारत, इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान यह 4 टीमें वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती हैं.

आपको बता दें कि 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी, जहां इस टूर्नामेंट का समापन 19 नवंबर को होगा.

देखा जाए तो इस वक्त एक तरफ टीम इंडिया के पास होम ग्राउंड होने का फायदा होगा. वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम मजबूत फॉर्म में दिख रही हैं. वहीं पाकिस्तान ने भी वर्ल्ड कप से पहले काफी शानदार क्रिकेट खेला है.

इंग्लैंड को जिता चुके हैं वर्ल्ड कप

साल 2019 में इंग्लैंड की टीम को ओएन मॉर्गन ने पहली बार वनडे विश्वकप का खिताब जीताया था. लॉड्स में खेले गए इस मुकाबले में इंग्लैंड की भिड़ंत न्यूजीलैंड से हुई थी. यह मुकाबला टाई रहा था. बाद में बाउंड्री ज्यादा लगाने के हिसाब से इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया.

दरअसल टाई होने के बाद यह मैच सुपर ओवर में गया और सुपर ओवर मुकाबला भी टाई हो गया जिसके बाद इंग्लैंड ने बाजी मारी थी और एक बार फिर से इंग्लैंड मजबूती से वर्ल्ड कप में उतरेगी.

Read More :Sanju Samson vs Ishan Kishan कौन है ODI में सबसे आगे, आंकड़े देखते इस खिलाड़ी का वर्ल्ड कप में टिकट पक्का समझो

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00