DINESH KARTIK IND A VS PAK A ASIA CUP 2023 FINAL

इमर्जिंग एशिया कप (Emerging Asia Cup) के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ इंडिया ए को 128 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. दरअसल भारत के सामने पाकिस्तान ने 352 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जहां टीम 224 रन पर सिमट गई जिसके बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

Dinesh Karthik को याद आई चैंपियंस ट्रॉफी

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भारत ए की इस हार के बाद पाकिस्तान ए टीम को बधाई दी है और उन्हें 2017 वाली चैंपियंस ट्रॉफी की याद आ गई है.

ट्विटर के माध्यम से उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान ए ने अच्छा खेला. भारत ए का अच्छा प्रदर्शन रहा. कठिन हार.. फाइनल तक एक शानदार टूर्नामेंट खेलने के बाद हमेशा कड़वी गोली निकालनी पड़ती है. आप मेहनत करते रहें और सीखें. क्या आपमें से कुछ लोगों को इस रिजल्ट के बाद 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी की याद आ गई.

बड़े अंतर से हारी Team India

इस मुकाबले की बात करें तो रविवार के दिन प्रेमदासा स्टेडियम में इमर्जिंग एशिया कप 2023 (Emerging Asia Cup) का फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 352 रन बनाए जिसके बाद यश ढु़ल की कप्तानी वाली भारतीय टीम 40 ओवर में केवल 224 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जहां इंडिया ए को करारी हार का सामना करना पड़ा.

आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट में यह इंडिया की पहली बार थे दरअसल भारत की मेहनत देखकर ऐसा लगा नहीं था कि फाइनल का नतीजा कुछ ऐसा होगा.

ALSO READ: “यात्रीगण कृपया ध्यान दें” अब जनरल कोच के यात्रियों को मात्र 20 रु में मिलेगा भरपेट खाना, बस करना होगा ये काम

Published on July 25, 2023 5:07 pm