Placeholder canvas

Duleep Trophy 2023: टीम इंडिया में मौका मिलते ही जमकर गरजा तिलक वर्मा का बल्ला, टीम को दिलाई बढ़त

दिलीप ट्राॅफी का सेमीफाइनल हर दिन रोमांचक होता जा रहा है. आप से बता दें कि दिलीप ट्राॅफी में इस वक्त नाॅर्थ जोन और साउथ जोन के बीच सेमीफाइनल का मैच खेला जा रहा है. पहली पारी मे नाॅर्थ जोन 198 रन पर आलआउट हो गई थी, जिसके जवाब में साउथ जोन भी सिर्फ 195 रन पर आलआउट हो गई. इस तरह से पहले पारी के आधार पर नाॅर्थ जोन को 3 रन की बढ़त प्राप्त हुई है.

मयंक अग्रवाल और तिलक वर्मा ने साउथ जोन को संभाला

पहले दिन साउथ जोन का स्कोर 63 रन पर चार विकेट था और मयंक अग्रवाल 37 तो तिलक वर्मा 17 रन बनाकर खेल रहे थे. दूसरे दिन जब खेल शुरू हुआ तो मयंक अग्रवाल और तिलक वर्मा के बीच बेहतरीन साझेदारी हुई. जहां एक तरफ मयंक अग्रवाल ने 10 चौको की मदद से 76 रनों की पारी खेली, तो तिलक वर्मा के बल्ले से 46 रन निकले. आप से बता दें कि हाल ही में तिलक वर्मा वेस्टइंडीज में होने वाले टी-20 सीरीज के हिस्सा बने हैं.

बात अगर बल्लेबाजी की करें तो तिलक वर्मा और मयंक अग्रवाल के बाद कोई बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नही पाया और साउथ जोन 195 रन पर आलआउट हो गई. नाॅर्थ जोन के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज वैभव अरोड़ा और जयंत यादव रहे. दोनों ने तीन-तीन विकेट लिए. वही हर्षित राणा और बलतेज सिंह को दो-दो विकेट प्राप्त हुए.

दूसरी पारी में नाॅर्थ जोन 51 पर 2

तीन रन की बढ़त प्राप्त करने के बाद जब नाॅर्थ जोन दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई तब उनकी शुरूआत एक बार फिर खराब रही. सलामी बल्लेबाज ध्रुव शौरी 5 रन बनाकर विजयकुमार के शिकार बन गए.

दूसरी सलामी बल्लेबाज प्रशांत चोपड़ा भी सिर्फ 19 रन बना सके और पहले पारी के हीरो विधाथ कवरप्पा के गेंद पर बोल्ड हो गए. दिन का खेल खत्म होने तक नाॅर्थ जोन का स्कोर 51 रन पर 2 था. अंकित कलसी 21 तो प्रभसिमरन सिंह 6 रन बनाकर खेल रहे थे.

ALSO READ:विराट कोहली के साथ बीसीसीआई कर रही है सौतेला बर्ताव, वेस्टइंडीज दौरे पर खुल गई पोल