Placeholder canvas

दिनेश कार्तिक ने किया दावा, अगर भारत को जीतना है ICC ट्रॉफी तो इन 3 युवा खिलाड़ियों को करे टीम में शामिल, हर ट्रॉफी होगा पक्का

भारतीय क्रिकेट टीम संक्रमण के दौर से गुजरती रही है. एक समय के टाॅप बल्लेबाज अब टीम पर बोझ लग रहे हैं. युवा बल्लेबाज की लाइन लगी पड़ी है. जैसे टीम से शिखर धवन की छुट्टी हो गई वैसे ही अब रोहित और पुजारा भी बाहर हो सकते है. इस मुद्दे पर दिनेश कार्तिक ने एक सटीक बात बोली है, आइए पढ़ते हैं.

यशस्वी और सरफराज खान को मिले जगह- दिनेश कार्तिक

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज पर बोलते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा है कि,

‘मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज की बात जब आएगी तो हमे यशस्वी जासवाल की बात करनी होगी, उनका घरेलू सीजन बहुत ही शानदार रहा है. क्या इस बैटर के लिए हम जगह बना पाएंगे. दूसरा नाम है सरफराज खान का, यह एक ऐसा नाम है जिसके बारे में काफी वक्त से चर्चा की जा रही है. उनको मिडिल ऑर्डर में फिट करना होगा.’ आप से बता दे कि इस बार का आईपीएल यशस्वी जायसवाल के लिए अविश्वसनीय गया है.

मुकेश कुमार को भी मिले मौका

दिनेश कार्तिक ने आगे कहा कि, ‘इसके बाद जो नाम है वो मुकेश कुमार का लूंगा, एक मध्यम गति के गेंदबाज. देखिए आपके पास मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज है, इन दोनों ने कमाल की गेंदबाजी की लेकिन उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर ने साथ नहीं दिया.

आपको यह देखना होगा कि शार्दुल एक गेंदबाज के तौर पर खेलेंगे या वो बल्लेबाज जो गेंदबाजी करता है. मुकेश कुमार को मौका दीजिए वो अपनी जगह बनाए और आकर अपना काम करें.’ इस बार आईपीएल में मुकेश कुमार ने दिल्ली कैपिटल्स के तरफ से खेलते हुए बढ़िया प्रदर्शन किया था.

कौन होगा बाहर

अगर टेस्ट क्रिकेट की बात करे तो क्रिकेट एक्सपर्ट्स कप्तान रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव को टीम से निकालने की बात कह रहे हैं. वही वनडे टीम से केएल राहुल को बाहर करने पर बात चल रही है.

ALSO READ:Team India से नजरअंदाज किए जा रहे अर्शदीप सिंह ने काउंटी में डेब्यू करते ही मचाया धमाल, सबसे घातक बल्लेबाज को भेजा पवेलियन