Placeholder canvas

धोनी लेने वाले हैं संन्यास मैच के बाद चेपॉक के चारो ओर चक्कर लगाए, दर्शकों पर फेंकी टीशर्ट- टेनिस बॉल, गावस्कर के सीने पर दिया ऑटोग्राफ

चेपाॅक स्टेडियम में कल भले ही चेन्नई सुपर किंग्स का अपना मैच हार गई हो लेकिन ग्राउंड में फैंस ने काफी देर तक धोनी-धोनी का नारा लगाया. कारण था कि चेपाॅक स्टेडियम पर यह चेन्नई का अंतिम लीग मैच था. अगर चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में पहुंचेगी तब उसको फिर यहां खेलने का मौका मिल सकता है लेकिन अगर वह प्लेऑफ से बाहर रहती है तो फिर उसे इस सीजन कोई और लीग खेलने को नही मिलेगा.

सुनील गावस्कर ने लिया धोनी से ऑटोग्राफ

मैच के बाद चेन्नई की पूरी टीम ने ग्राउंड का एक चक्कर लगाया और फैंस को कुछ गिफ्ट भी बांटे. कुछ गिफ्ट तो कुछ धोनी ने फैंस के तरफ फेंका. सभी लोग इस तस्वीर को अपने कैमरे में कैद करने को आतुर हो रहे थे. यह एक ऐसा पल था जिसे सदियों तक याद रखा जा सकता है.

जब धोनी ग्राउंड का चक्कर लगा रहे तो भारत के दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने धोनी से अपने शर्ट पर ऑटोग्राफ लिया. यह दिखाता है कि धोनी अब एक ऐसा क्रिकेटिंग लिंजेड बने चुके हैं, जिनका ऑटोग्राफ अब दिग्गज खिलाड़ी भी ले रहे हैं.

प्लेऑफ में पहुंचेगी चेन्नई

चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक आईपीएल में 13 मैच खेला है. जिसमे उनको 7 में जीत और 5 में हार मिली है. चेन्नई के पास अभी 15 अंक है और वह प्वाइंट टेबल पर दूसरे स्थान पर मौजूद हैं. अगर चेन्नई को प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करना है तो उन्हें सिर्फ एक मैच जीतना होगा.

क्या हुआ केकेआर के मैच में?

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में धोनी ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी की. चेन्नई के तरह से सबसे ज्यादा रन शिवम दूबे के बल्ले से निकले. शिवम ने 34 गेंदो में 1 चौके और 3 छक्के की मदद से 48 रनों की पारी खेली.

सीएसके की पूरी टीम 20 ओवर में 144 रन बना पाई. इसके जवाब में कोलकता नाइट राइडर्स के तरफ से रिंकु सिंह और कप्तान नीतीश राणा ने शानदार अर्धशतक जड़े और अपने टीम को 6 विकेट से जीता दिया.

ALSO READ: विराट कोहली ने आईपीएल में रचा इतिहास ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने किंग कोहली, दूसरे नंबर पर हैं धोनी