Placeholder canvas

6,6,6.. एशिया कप से बाहर होने के बाद दीपक चाहर गरजा बल्ला, 43 रन ठोक दिलाई जबरदस्त जीत

27 अगस्त से राजस्थान प्रीमियर लीग का आगाज हो चुका है। पहला मुकाबला जोधपुर सनराइजर्स और जयपुर इंडियंस के बीच खेला गया। वहीं, दूसरा मैच भीलवाड़ा बुल्स और शेखावाटी सोल्जर सीकर के बीच खेला गया। इस मैच में दीपक चाहर ने विस्फोटक प्रदर्शन किया। उन्होंने पहली बार बल्ले से आक्रामक पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को मैच जिता नहीं सके। इस मैच में उन्होंने एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की।

बता दें कि राजस्थान प्रीमियर लीग के तहत कुल 19 मुकाबले खेले जाएंगे जिसका फाइनल मैच 10 सितंबर को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में दीपक चाहर का अलग ही रुप देखने को मिला। उन्होंने विस्फोटक प्रदर्शन किया। चाहर आरपीएल में भीलवाड़ा बुल्स की कप्तानी संभाल रहे हैं।

RPL में गर्जा दीपक चाहर का बल्ला

इस मैच में दीपक चाहर पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। उन्होंने 31 गेंदों का सामना करते हुए 43 रनों की शानदार पारी खेली। इसमें 2 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। वह अपनी टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। दीपक चाहर का ये रुप देखकर हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने अब खुद अपनी बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में उन्हें ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते देखा जा रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपक चाहर ने लिखा कि,

आखिरकार बल्लेबाजी का मौका मिल ही गया।“

दीपक चाहर के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। टूर्नामेंट की जर्सी पीले रंग की है जिसमें देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह चेन्नई के लिए खेल रहे हैं। वहीं, स्टार खिलाड़ी की इस पोस्ट पर रुतुराज गायकवाड़ ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि, ‘बीच में डॉट गेंदें ज्यादा हो गईं।’

7 विकेट से जीती विरोधी टीम

बात करें इस मुकाबले की तो दीपक चाहर की अगुवाई वाली भीलवाड़ा बुल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 146 रनों का स्कोर तैयार किया। इसके जवाब में शेखावाटी सोल्जर सीकर के कप्तान महिपाल लोमरोर ने 57 रनों नाबाद  पारी के दमपर 7 विकेट से ये मुकाबला अपने नाम कर लिया।

ALSO READ:Pakistan vs Nepal: पहली बार एशिया कप खेल रही नेपाल टीम के ये 5 खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए बनेंगे काल