Placeholder canvas

IPL 2023: दिल्ली और राजस्थान की ओपनिंग जोड़ी हुई फाइनल, ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत

by AMIT RAJPUT
DC vs RR OPENING PAIRS

शानिवार को तीसरे डबल हेडर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान राॅयल्स (Rajsthan Royals) की टीमें आमने-सामने होगी। यह मुकाबला गुवाहटी के बरसापारे स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। दोनों टीमें यहां अपना पिछला मैच हारकर यहां पहुंची हैं। इसलिए दोनों टीमें इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी, जिसके लिए दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी को जबरदस्त प्रदर्शन करना होगा।

1.डेविड वार्नर और पृथ्वी शाॅ

दिल्ली कैपिटल्स के राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ मैच में डेविड वार्नर और पृथ्वी शाॅ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। यहां दोनों ही बल्लेबाज अपनी आक्रमण बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब तक दोनों ही बल्लेबाज अपनी आक्रमण बल्लेबाजी करने में नाकाम साबित हुए। दोनों ही बल्लेबाज एक भी मैच में ताबड़तोड़ रन बनाने में नाकाम साबित हुए हैं।

अब तक इस आईपीएल में पृथ्वी शाॅ तो डबल डिजिट भी पार नहीं कर पाए हैं, वहीं दूसरी ओर डेविड वार्नर को शुरुआत तो मिल रही है, लेकिन वें भी पिच पर संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके कारण टीम के लिए मुश्किलें खड़े हो रही है।

2.देवदत्त पाडिकल और यशस्वी जायसवाल

दिल्ली कैपिटल्स के राजस्थान राॅयल्स की ओर से यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पाडिकल ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। पिछले मैच में टीम के स्टार ओपनर जोस बटलर को अंगुली में चोट लग गई थी। जिसके कारण वें इस मैच से बाहर हो सकते हैं। उनकी जगह यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पाडिकल ओपनिंग कर सकते हैं।

दोनों ही बल्लेबाज अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इस सीजन में अब तक मैच हुए और दोनों ही मैचों में यशस्वी जायसवाल तूफानी बल्लेबाजी करते हुए जिसे वें तीसरे मैच में भी जारी रखना चाहेंगे।

वहीं देवदत्त इस सीजन पहली बार ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। वह भी आक्रमण बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उनकी कोशिश होगी कि वें टीम के लिए आक्रमण शुरूआत दे।

ALSO READ: LSG vs SRH: जीत के बाद केएल राहुल ने पिच को लेकर खोला राज, कहा- ‘हमे पहले से ही पता था पिच ऐसे खेलेगी’ 

Published on April 8, 2023 12:06 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00