Placeholder canvas

LSG vs SRH : 40 की उम्र में शानदार कैच लपकने के बाद अमित मिश्रा ने दिया दिल जीतने वाला बयान बयान

आईपीएल लीजेंड में शामिल अमित मिश्रा आज लंबे समय बाद लखनऊ सुपरजायंट्स के तरफ से प्लेइंग इलेवन के हिस्सा बन थे. मिश्रा जी ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट भी झटके और एक शानदार कैच भी पकड़ा. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने स्कोरबोर्ड पर 121 रन लगाया था. इसके जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स ने पांच विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया.

क्या कहा अमित मिश्रा

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए अमित मिश्रा ने कहा कि,

‘मुझे अच्छा लग रहा है. मैंने अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग पर काफी मेहनत की है. मैं जानता हूं कि अगर मैं तेज गेंदबाजी करता हूं तो बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान होता है. मैं अपनी गेंदबाजी में बदलाव करने की कोशिश करता हूं. मैं हर काम कुशलता से करने की कोशिश करता हूं. मैं उस कैच को लेकर बहुत खुश था.मुझे लगता है कि लाल मिट्टी में उछाल ज्यादा और घुमाव कम होता है. मैं काली मिट्टी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता. यह कम रहता है लेकिन ज्यादा मुड़ता नहीं है.’

यहां पढ़िए मैच का विवरण

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने स्कोरबोर्ड पर 121 रन का स्कोर लगाया था. 121 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी लखनऊ सुपरजायंट्स की शुरुआत भी साधारण ही रही. लगातार दो अर्धशतक लगाए चुके सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स सिर्फ 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

इसके बाद दीपक हुडा को भुवनेश्वर कुमार ने जल्द ही चलता कर दिया. लेकिन इसके बाद केएल राहुल और कुणाल पंड्या के बीच अच्छी साझेदारी हुई. राहुल ने 31 गेंदो में 4 चौके की मदद से 35 रन बनाए तो कुणाल पंड्या ने 23 गेंदो में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 34 रन बनाए. बीच में आदिल राशिद ने जरूर दो लगातार विकेट लिए लेकिन रन इतने पर्याप्त नही थे सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज फाइट कर सके.

ALSO READ:RCB ने किया रजत पाटीदार के रिप्लेसमेंट का ऐलान, इस अनजान बॉलर को किया टीम में शामिल, टी20 में जसप्रीत बुमराह से भी है बेहतर