Placeholder canvas

नजर हटी दुर्घटना घटी! पलक झपकते ही ऐसे चूना लगा देते हैं पेट्रोल पंप वाले, पेट्रोल भरवाते समय ध्यान रखें ये बातें

सबके पास गाड़ियां और सभी पेट्रोल और डीजल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर जाते हैं। पेट्रोल पंप वाले लोगों को अपनी ठगी का शिकार बना लेते हैं। लेकिन किसी को पता तक नहीं चलता कि पेट्रोल पंप वालों ने उन्हें ठग लिया है। वहीं खबरें आती हैं लोग पेट्रोल पंप पर ठगी के शिकार हो हो रहे हैं। ठगी को बहुत ही शातिराने तरीके से किया जाता है। उन्हें पता तक नहीं चलता कि उन्हें कब ठग लिया गया।

पेट्रोल और डीजल डलवाते समय रहें सावधान

बता दें कि पेट्रोल और डीजल भरवाने में जितने पैसे हम उनको देते हैं उससे कम वह डीजल और पेट्रोल डालते हैं। और इस बात का हमें पता भी नहीं चलता है।

पेट्रोल टंकी पर काम करने वाले पेट्रोल भरवाने वाले ग्राहकों के ध्यान को भटका देते हैं। और पेट्रोल कम डाल देता है। जिससे कि ग्राहक मीटर ना देख सके।

पेट्रोल भराते समय रखें यह सावधानियां

अगर आप भी पट्रोल भरवाते हैं तो आपको आसानी से चूना लग सकता है। अगर आपने 200 रुपए  का पेट्रोल डलवाया, लेकिन 200 रुपए  का पेट्रोल और आतंक के शिकार हो जाते हैं। जब आप पेट्रोल भरवाते हैं तो वह आपको बातों में लगा देता है। और फिर चूना लगा देते हैं।

जानें अपने शहर में पेट्रोल डीजल के दाम

राजधानी नई दिल्ली में पेट्रोल 96.72 रुपये और डीजल 89.62 रुपये लीटर है। वहीं चेन्नई में पेट्रोल का रेट 102.63 रुपये और डीजल 94.24 रुपये लीटर है।

आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें तो यहां पेट्रोल 106.31 रुपये और डीजल 94.27 रुपये लीटर है। कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 106.03 रुपये और डीजल 92.76 रुपये प्रति लीटर है।

सबके पास गाड़ियां और सभी पेट्रोल और डीजल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर जाते हैं। पेट्रोल पंप वाले लोगों को अपनी ठगी का शिकार बना लेते हैं। लेकिन किसी को पता तक नहीं चलता कि पेट्रोल पंप वालों ने उन्हें ठग लिया है।

ये भी पढ़ें-सरकार के इस कदम से 20 प्रतिशत सस्ते हुए सरसों, सोयाबीन और सूरजमुखी तेल के दाम, अब मात्र इतने में मिल रहा 1 लीटर तेल