MixCollage 31 Mar 2024 09 15 PM 3899 jpg - 1

CSK vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में रविवार के दिन डबल हेडर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के बीच विशाखापत्तनम में दूसरा मैच खेला गया. इस मैच दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का चुनाव किया. बैटिं करने उतारी दिल्ली कैपिटल्स की ओर से बड़ा परिवर्तन किया गया. पृथ्वी शॉ को वापसी कराया. शॉ और वार्नर ने पॉवरप्ले में धाकड़ शुरुआत दी. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये जोड़ी मुसीबत बन गयी थी . लेकिन वार्नर के असम्भव सा कैच गेंदबाज पथिराना ने पकड़ा और चलता किया.

CSK के लिए घातक हुए डेविड वार्नर का पकड़ा कैच

दिल्ली कैपिटल्स के जबरदस्त शुरुआत मिल चुकी थी. टीम ने 9 ओवर में 91 रन बना लिय. डेविड वार्नर CSK के लिए घातक साबित हो रहे थे. फिर पार के 10वें ओवर में मुस्ताफिजुर ने अपना स्पेल लेकर आये और ओवर के तीसरे गेंद में ही उन्होंने बाउंड्री के लिए रिवर्स शॉट मारा. और पीछे खड़े मथीषा पथीराना ने हवा में दाए साइड की ओर हवा में उछल कर बाउंड्री जारी गेंद को असंभव सा कैच पकड़ लिया. डेविड वार्नर खड़े होकर निहारते रहे और हैरान हो गए. इस कैच को देख सब कोई हक्का बक्का रह गया. इस कैच से खुश खुद  धोनी ने भी पथिराना के लिए  ताली मारी.

यहाँ देखें वीडियो

https://twitter.com/Rodony_/status/1774449760621252656

दिल्ली को मिली जबरदस्त शुरुआत

CSK के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की ओर से डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ ने जबरदस्त शुरुआत की. पॉवर प्ले के पहले 4 ओवर में ने टीम ने 24 रन बनाये लेकिन अगले ही 2 ओवर में 38 रन बना डाले. और दिल्ली ने 6 ओवर में 62 रन बिना विकेट के बनाये. हालाँकि वार्नर और शॉ के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा कुछ नहीं कर सका. रन धीमा हो गया.

ALSO READ:ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा महेंद्र सिंह धोनी ने तैयार कर लिया है हार्दिक पंड्या का विकल्प, टी20 विश्व कप में मिला मौका तो भारत की जीत तय!