ruturaj gaikwad

Ruturaj Gaikwad on Shivam Dube: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का प्रदर्शन का इस साल भी चैंपियंस की तरह जारी है। टीम ने लगातार दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 63 रनों से जीत हासिल की। इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने किसी एक ग्रांउड पर सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाया।

इस मुकाबले के प्रदर्शन से टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) काफी खुश नजर आए। उन्होंने टीम के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की।

Ruturaj Gaikwad ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

मैच के बाद ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने बात करते हुए कहा,

”निश्चित रूप से आज का खेल एकदम सही था, बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण, और गुजरात जैसी टीम के खिलाफ हमें इस तरह का प्रदर्शन करने की जरूरत थी। चेन्नई में हम निश्चित नहीं हैं कि विकेट कैसा होगा, हमें पहले बल्लेबाजी या गेंदबाजी की परवाह किए बिना अच्छा प्रदर्शन करना होगा। यहां अगर अंत में हमारे हाथ में विकेट हैं तो इससे मदद मिलती है।”

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपने ओपनिंग साथी रचिन रविंद्र के बारे में बात करते हुए कहा कि

“व्यक्तिगत तौर पर लगा, रचिन ने पावरप्ले में शानदार बल्लेबाजी की और गेम छीन लिया। वहां से हम हमेशा आगे रहते थे।”

शिवम दुबे के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“आत्मविश्वास के मामले में, प्रबंधन और माही भाई ने व्यक्तिगत रूप से उनके साथ काम किया, उनका आत्मविश्वास बहुत ऊंचा है। वह अपनी भूमिकाएं अच्छे से जानते हैं. निश्चित रूप से वह हमारे लिए एक बड़ा प्लस है।”

Ruturaj Gaikwad ने फील्डिंग की किया तारीफ

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने टीम के फील्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि

“मैं टीम की फिल्डिंग से भी प्रभावित हूं। हो सकता है कि इस साल हमारे पास एक या दो युवा खिलाड़ी अतिरिक्त हों और जिंक्स ने शानदार प्रयास किया हो, यहां तक ​​कि आखिरी गेम में भी वह एक छोर से दूसरे छोर तक दौड़ रहा था। फील्डिंग हमारे लिए बड़ी चुनौती है।”

इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) अंक तालिका में नंबर एक स्थान पर पहुंच गई है। टीम टूर्नामेंट में लगतार दो जीत हासिल करने वाली पहली टीम बन गई।

ALSO READ: Hardik Pandya: ‘कुत्ता देख फैंस चिल्लाये हार्दिक पांड्या का नाम..’, अब स्टीव स्मिथ ने बताया पांड्या को फैंस के साथ क्या करना चाहिए