CSK IPL 2023 FINAL

चेन्नई सुपर किंग्स अंतिम सीजन की चैंपियन रही है. फाइनल में गुजरात टाइटंस को हारकर सीएसके पांचवी बार चैंपियन बनी. लेकिन टूर्नामेंट के दौरान एक बार फिर से टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और सीएसके फैन्स के बीच तकरार देखने को मिली थी, जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगले सीजन में जडेजा को टीम से रिलीज किया जा सकता है.

रवींद्र जडेजा होंगे रिलीज

रवींद्र जडेजा ने फाइनल में अंतिम दो गेंदो में 10 रन बनाकर चेन्नई को फाइनल जीताया था. इसके अलावा उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 16 मैच खेला था जिसकी 12 पारियों में उनके बल्ले से 190 रन शामिल था. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 142 का था.

जडेजा ने रन के अलावा 20 विकेट भी चटकाए थे. इतना सब करने के बाद भी चेन्नई के फैंस जडेजा को धोनी से ऊपर बल्लेबाजी करने आने पर गाली देते थे. यह बात जडेजा को लग गई और उन्होंने इसका ज्रिक सीधे ट्विटर पर भी कर दिया.

जडेजा संग यह खिलाड़ी होंगे बाहर

रिपोर्ट के मुताबिक रवींद्र जडेजा के अलावा पांच खिलाड़ी जिसमें सुभ्रांशु सेनापति, शेख रशीद, भगत वर्मा, सिसंदा मगला और अजय मंडल का नाम शामिल हो सकता.

बाकि के खिलाड़ी तो चेन्नई के स्क्वॉड में बहुत अहम रोल नही निभाते थे, लेकिन रवींद्र जडेजा चेन्नई के स्क्वॉड के अहम हिस्सा थे. ऐसे में अगर जडेजा टीम से बाहर जाते हैं तो उनके जगह पर बेन स्टोक्स को प्रोमोट किया जा सकता है.

2023 का चेन्नई सुपरकिंग्स का फुल स्क्वॉड

एमएस धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, बेन स्टोक्स, सुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, काइले जेमिंसन, निशांत सिंधू, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीशा पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर , प्रशांत सोलंकी, महेश थीक्ष्णा, शेख रशीद, भगत वर्मा और अजय मंडल.

ALSO READ: वेंकटेश प्रसाद ने सुनील शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर कर केएल राहुल के बारे में ये क्या कह दिया?

Published on August 23, 2023 11:45 am