Placeholder canvas

इस खिलाड़ी को धोनी की टीम ने नहीं किया रिटेन, CSK को हुआ गलती का एहसास, कहा- सबसे पहले खरीदना हमारा फर्ज

इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपरकिंग्स में बहुत सारे किंग खिलाड़ी मौजूद रहे है। लेकिन मेगा ऑक्शन 2022 के चलते सभी टीमों की तरह ही सीएसके भी चार खिलाड़ियों को ही रिटेन कर पाई है। इसलिए सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा है कि फाफ डुप्लेसी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं इसलिए ऑक्शन में उन्हे खरीदना हमारा फर्ज है।

फाफ डुप्लेसी को टीम में शामिल किया जाना हमारा पहला काम

फाफ डुप्लेसी

CSK फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथ सीएसके के इंस्ट्रग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में ये कहते दिख रहे हैं कि सीएसके के लिए फाफ ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। लगातार दो बाद फाइनल तक पहुंचने के लिए फाफ डुप्लेसी ने टीम का बराबर साथ दिया है। जिसके बाद ऑक्शन में हम उन्हे अपने साथ दोबारा लाना चाहेंगे। आगे उन्होंने कहा कि फाफ डुप्लेसी ने जो टीम के लिए किया है उसके बाद हमारा फर्ज बनाता है कि हम उन्हे टीम से जोड़े। ऑक्शन के समय हम इस बात का पूरा ध्यान रखेंगे कि ऐसा हो।

ALSO READ: IPL 2022: CSK ने किया रिलीज तो जानिए क्या अब आईपीएल का हिस्सा होंगे Dwayne Bravo? दिया ये जवाब

नियमों के चलते किया है सिर्फ चार खिलाड़ियों को रिटेन

रवींद्र जडेजा – 16 करोड़

महेंद्र सिंह धोनी – 12 करोड़

मोइन अली – 8 करोड़

ऋतुराज गायकवाड़ – 6 करोड़

चेन्नई की ओर से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बजाय रवींद्र जडेजा को पहले पायदान पर रिटेन किया गया है। इसी के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने चार खिलाड़ियों 42 करोड़ खर्च करके रिटेन किया है। इसी के साथ अब सीएसके के पास 48 करोड़ की राशि बची है।

रैना को भी भेजा है ऑक्शन में

441922 csk raina dhoni 700

चेन्नई की फ्रेंचाइजी के फैंस जहां धोनी को थाला कहते हैं वही सुरेश रैना को चिन्ना थाला कहा जाता है। रैना को मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन सीएसके से जुड़े अपने इस खिलाड़ी को टीम में नहीं रिटेन किया है और ना ही ऑक्शन में रैना पर बोली लगाने की बात कही है। सुरेश रैना और धोनी को काफी करीबी दोस्त माना जाता है।

ALSO READ: धोनी ने अपने कप्तानी में चमकाए इन 3 खिलाड़ी का करियर, जाते ही ख़त्म हो गया क्रिकेट करियर