Placeholder canvas

CSK के मालिक ने आईपीएल 2023 जीतने के बाद फोन कर MS Dhoni को कहां आने को बोला?

by NISHU
N SRINIVASAN TO DHONI

आईपीएल 2023 की ट्रॉफी जीतने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल की पांचवी ट्रॉफी जीतने वाले कप्तान बन चुके हैं. सीजन की शुरुआत से ही लगातार यह कहा जा रहा था कि यह सीजन उनका आखिरी सीजन हो सकता है, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया कि अभी उन्होंने ऐसा कोई विचार नहीं बनाया है.

खिताब जीतने के बाद धोनी को बधाई देने वाले लोगों का ताता लगा रहा, जिसमें अब सीएसके (CSK) की प्रिंसिपल स्पॉन्सर कंपनी इंडिया सीमेंट्स के वाइस चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर एन श्रीनिवासन ने भी उन्हें बधाई दी है और उन्होंने धोनी से फोन पर बातचीत भी की.

इस सीजन फैंस ने धोनी पर जमकर लुटाया प्यार

आईपीएल 2023 की ट्रॉफी जीतने के बाद श्रीनिवासन काफी खुश नजर आए, जिन्होंने फोन पर बातचीत करते हुए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को बधाई भी दी. श्रीनिवासन ने चेन्नई की बड़ी जीत का जश्न मनाने के लिए धोनी और बाकी टीम मेंबर को चेन्नई आने का न्योता दिया है.

उन्होंने कहा कि आईपीएल का यह ऐसा सीजन था, जिसमें फैंस ने दिखाया कि वे धोनी (MS Dhoni) से कितना प्यार करते हैं. हम भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं.

आखिरी दो गेंदों पर पलट गया मैच

28 मई को चेन्नई (CSK) और गुजरात के बीच पहले फाइनल मुकाबला होना था, लेकिन बारिश के कारण 29 मई सोमवार को यह मुकाबला हुआ. इस दिन भी बारिश का कहर नजर आया लेकिन चेन्नई की जीत ने सब कुछ भुला दिया.

20 ओवर में गुजरात ने 214 रन बनाए जिसके बाद तेज बारिश शुरू हो गई और चेन्नई की ईनिंग 15 ओवर की कर दी गई, जिसमें उन्हें 171 रन बनाने थे.

टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने शानदार कमाल दिखाया लेकिन अंत में रविंद्र जडेजा ने आखिरी दो गेंदों में छक्का और चौका लगाकर चेन्नई की झोली में इस जीत को डाल दी.

ALSO READ:जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक था ये गेंदबाज, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने नहीं दिया आज तक 1 भी मौका, अब खत्म है करियर!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00