j 2 - 1
फ्लाइट में सरेआम कपल बनाने लगा संबंध, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

आजकल सोशल मीडिया का दौर चल रहा है। ऐसे में इस दौर में कुछ भी वायरल होने में समय नहीं लगता है। ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए पकड़ी गई। महिला के ऊपर कड़ी कार्रवाई की गई। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल फिजिकल रिलेशन बना रहा है। उनकी यह हरकत  सोशल मीडिया पर  वायरल हुआ।

इस फ्लाइट में हुई घटना

बता दें कि पूरा मामला रयान एयर एयरलाइंस कंपनी का है। वहां पर एक सीट पर एक जोड़ा बैठा रहता है, जो फिजिकल रिलेशन बनाने लगते हैं। जिसका एक दूसरे यात्री ने वीडियो बनाकर ट्विटर पर पोस्ट कर दिया जो देखते ही देखते हैं वायरल हो गया।

उस यात्री ने रयान एयर को टैग करते हुए लिखा कि क्या यह निष्पक्ष व्यवहार है। रयान एयर का क्या विमान इस तरीके की करतूतों को करने की अनुमति देता है। मैं फ्लाइट बुक करते समय इस चीज का विशेष ध्यान रखूंगा। तेजी से यह वीडियो वायरल हो रहा है। वह कपल रुकते नहीं हैं। संबध बनाते रहते हैं।

वहीं जबसे इनका वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया यूजर्स जमकर बवाल मचा रहे हैं। एक  यूजर ने लिखा कि वह दोनों रुक नहीं रहे थे। वहीं महिला अपने बाल को सही करती है। उसके बाद दोबारा दोनों गंदी हरकतें शुरू कर देते हैं। जब केबिन क्रू ने उन्हें रोका तो चुपचाप बैठ गए।

एक्शन की उठी मांग

घटना के बाद यूजर ने ट्वीट कर लिखा इस हरकत के लिए उन्हें तुरंत फ्लाइट से उतार देना चाहिए। उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए ।

मिल सकती है सजा

ऐसी अश्लील बातें करना एक अपराध की श्रेणी में आता है। इसके लिए इन दोनों को सजा में मिल सकती है आमतौर पर देखा गया है कैसे हरकतों पर एयरलाइन यात्री पर बैन लगा देती है।

ये भी पढ़ें-WPL 2024 जीतने के बाद रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं Smriti Mandhana, इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही भारतीय क्रिकेटर