Smriti Mandhana with trophy
स्मृति मंधाना

Smriti Mandhana: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) में रविवार को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की कप्तानी में आरसीबी (RCB) की टीम ने डीसी (DC) को 7 विकेट हराकर डब्लूपीएल (WPL Final) का खिताब अपने नाम किया है।

इसी के साथ आरसीबी का 17 साल का खिताब का सूखा खत्म हो गया। इस जीत के बाद कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने खूब जश्न मनाया। साथ ही मैच के बाद उनकी एक खास दोस्त के साथ तस्वीर भी वायरल हुई।

रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं Smriti Mandhana

दरअसल मैच से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आईं। इसमें एक तस्वीर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की पलाश मुच्छल से जुड़ी भी सामने आई। इस तस्वीर को पलाश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे स्मृति के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हरलीन देओल ने कमेंट किया है। हरलीन के साथ-साथ और भी क्रिकेटर्स ने कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

वहीं आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब पलास ने स्मृति का फोटो शेयर किया है। इसके पहले भी पलाश, स्मृति के साथ फोटो शेयर किए हैं। वहीं पलाश ने एक लाइव कंन्सर्ट में स्मृति को गाना भी डेडिकेट किया था। इसके साथ ही उन्होंने प्यार का इकरार भी किया था।

पलाश फिल्म डायरेक्टर और सिंगर हैं

पलाश बाॅलीवुड सिंगर पलक मुच्छल के भाई हैं। पलाश भी अपनी बहन की तरह गाने गाते हैं। साथ ही वह फिल्म डायरेक्ट भी करते हैं। पलास और स्मृति के काफी लंबे समय से साथ होने की खबरें हैं। लेकिन दोनों ने कभी अधिकारकरिक तौर पर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की और अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया है।

ALSO READ: मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के बीच नहीं चल रहा सब कुछ ठीक, हेड कोच मार्क बाउचर ने दी खबरों को हवा