Placeholder canvas

तारक मेहता का उल्टा चश्मा क्यों छोड़ रहे हैं कालाकार, शेट पर कालाकारो के साथ होती है ऐसी शर्मनाक हरकत

15 साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, जो टीवी का नंबर वन बन चुका है. हर घर में इस शो को पसंद किया जाता है, जिसे पसंद करने वाले लोगों में बच्चे से लेकर बड़े भी शामिल हैं. आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में कलाकार अलग-अलग किरदार से लोगों का मनोरंजन करते नजर आते हैं.

इस वक्त 15 साल बाद इस शो से जुड़ा एक ऐसी बात सामने आ रही है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जहां खुद इस शो में अहम भूमिका निभाने वाली एक कलाकार ने सारे राज से पर्दा उठाया है.

15 साल बाद खुली सारी पोल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के निर्माता असीत मोदी और उनकी टीम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई बड़े- बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा है कि

“शो के सेट पर किरदारों के साथ भेदभाव और बुरा तरह का व्यवहार किया जाता था. कई बार तो ऐसी परिस्थिति भी होती थी कि 20 दिन तक बिना धुली हुई ड्रेस पहननी पड़ती थी और साफ-सफाई का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा जाता था. चाइल्ड आर्टिस्ट को तो सेट पर कपड़े मिलते भी नहीं थे बल्कि उन्हें खुद के लिए कपड़े खुद ही अरेंज करने पड़ते थे.”

उन्होंने आगे यह भी बताया कि

“कोरोनावायरस के दौरान जब पूरी दुनिया साफ-सफाई का ख्याल रख रही थी, उस वक्त भी हाइजीन मेंटेन नहीं किया जाता था.”

वैनिटी में घूमते थे कॉकरोच

उन्होंने प्रोडक्शन टीम पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि

“कई बार तो वैनिटी में कॉकरोच भी घुमा करते थे और पूरी तरह से गंदगी रहती थी. प्रोडक्शन की टीम कुछ कलाकारों के कपड़े नहीं धुलवाती थी और बिना धुले ही उन्हें कपड़े पहनने को दे दिए जाते थे, जिससे बदबू भी आती थी. वहीं कुछ कलाकारों के कपड़े अच्छे से धोए जाते थे. इतना ही नहीं सेट पर गिनती करके पानी की बोतले मंगाई जाती थी और जब ज्यादा जरूरत पड़ती थी तो उन्हें भीख मांग के पानी पीना पड़ता था.”

जेनिफर ने बताया कि जब उन्होंने इस बात पर शिकायत की तो उन्हें इसके लिए खूब ताना दिया गया.

ALSO READ: Bhabi Ji Ghar Par Hai: अब शो में नजर नहीं आयेंगी अंगूरी भाभी, इस वजह से शुभांगी अत्रे ने छोड़ा शो, अब यहाँ आयेंगी नजर