Placeholder canvas

Asia Cup 2023 से इन 5 खिलाड़ियों का बाहर होना तय, पूरी तरह से बदल जायेगी भारतीय टीम, इन नये खिलाड़ियों की होगी एंट्री

by NISHU
team india asia cup

30 अगस्त से एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की शुरुआत होने जा रही हैं, जो इस बार वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका के हाथों में है, जहां 2 सितंबर को टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के साथ इस टूर्नामेंट का आगाज करेगी.

माना जा रहा है कि इस वक्त पांच ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो एशिया कप (Asia Cup 2023) से पहले टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं, जिसे लेकर जल्द ही मैनेजमेंट स्क्वाड का ऐलान करने वाली है.

इस दिन होगा टीम का ऐलान

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का शेड्यूल पहले ही जारी किया जा चुका है, लेकिन अभी तक बीसीसीआई द्वारा टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान नहीं हुआ है. आपको बता दें कि इस बार 2 ग्रुप में टीम खेलेगी. ग्रुप ए में भारत के अलावा पाकिस्तान और नेपाल शामिल है. भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को महा मुकाबला खेला जाएगा.

इसके अलावा सेमीफाइनल में भी भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत मानी जा रही है और अगर यह टीमें फाइनल तक पहुंचती है, तो क्रिकेट प्रेमियों को एक और रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. माना जा रहा है कि 20 अगस्त को एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा सकता है, जिसमें पांच खिलाड़ी बाहर हो सकते है.

बाहर होंगे ये खिलाड़ी

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) को लेकर यह कहा जा रहा है कि ऋषभ पंत, केएल राहुल, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, रवि बिश्नोई और भुवनेश्वर कुमार जैसी खिलाड़ी इस बार टीम इंडिया की जर्सी में नजर नहीं आएंगे.

अगर पिछली बार एशिया कप की टीम पर एक नजर डाले तो उसमें ऋषभ पंत, केएल राहुल, दीपक हुडा, दिनेश कार्तिक और भुवनेश्वर कुमार जैसी खिलाड़ी को शामिल किया गया था, पर इस बार उनकी वापसी मुश्किल नजर आ रही है, जिनकी जगह पर आईपीएल में धमाल मचाने वाले युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है.

ALSO READ:25 साल की उम्र में एक मौके को तरस रहा है ये भारतीय खिलाड़ी, विराट के बाद अब रोहित और द्रविड़ बर्बाद कर रहे हैं करियर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00