Placeholder canvas

कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा खुलासा, प्लेइंग 11 में सीधे होने जा रही है इस घातक बल्लेबाज की एंट्री

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का दूसरा मैच कल यानी 17 फरवरी को दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है. इस टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पारी व 132 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

इस बीच दूसरे टेस्ट से संबंधित एक बड़ी खबर आ रही है. कोच राहुल द्रविड़ मैच से पहले दिए बयान में एक धाकड़ खिलाड़ी के वापसी की बात की है, जो भारत का सबसे टैलेंटड बल्लेबाज माना जाता है.

राहुल द्रविड़ ने कही ये बात

कोच द्रविड़ भी अय्यर को टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा,

‘किसी का चोट से वापस आना हमेशा अच्छा होता है. हम चोट के कारण खिलाड़ियों को खोना पसंद नहीं करते. मुझे खुशी है कि वह वापस आ गया है और फिट है. उनका आज एक लंबा सेशन था, उन्होंने कुछ ट्रेनिंग की है. यदि वह फिट और तैयार हैं तो फिर बिना किसी संदेह के अपने पिछले प्रदर्शनों के हिसाब से वह सीधे प्लेइंग 11 में एंट्री लेंगे.’

कौन होगा बाहर

अगर श्रेयस अय्यर टीम में वापसी करते हैं तो किसी न किसी बल्लेबाज को टीम से बाहर जाना पड़ेगा. वह बल्लेबाज कौन होगा यह बात सबको पता है. चूंकि सुर्यकुमार यादव को श्रेयस अय्यर के जगह पर मौका मिला था, इसलिए जब श्रेयस अय्यर फिट हो जाएंगे तब सुर्यकुमार यादव को ही बाहर होना पड़ेगा. पहले टेस्ट में जब सुर्या को बल्लेबाजी का मौका मिला था तब वह सिर्फ 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.

ALSO READ:श्रेयस अय्यर या सूर्यकुमार यादव किसे मिलेगा दूसरे टेस्ट मैच में मौका, खुद हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कर दिया खुलासा

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का पूरा स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव और रवींद्र जडेजा.

ALSO READ: नहीं खत्म हुआ सारा और शुभमन गिल के बीच का रिश्ता, वैलेंटाइन डे पर दोनों एक रेस्टोरेंट में हुए स्पॉट? गिल कर रहे डबल क्रॉस?