Placeholder canvas

अपने ही योगा टीचर को डेट कर रहा है ये दिग्गज खिलाड़ी, तस्वीरें हुई लीक

सोशल मीडिया की दुनिया में तस्वीर के वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। जब बात क्रिकेट की हो तब वो चर्चा का विषय बन जाती है। आईपीएल में खेलने वाले विदेशी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के बाद उन्हें भी भारतीय खिलाड़ियों जैसा की प्यार और सपोर्ट करते भारतीय फैंस नजर आए हैं। जिसके बाद अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में जानने के किए उनके फैंस काफी जोश में नजर आते है। इसी के बीच हम ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर क्रिस लीन की गर्लफ्रेंड जिन्हे आजकल सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनके बारे में बता रहें हैं।

WhatsApp Image 2021 12 22 at 09.59.29

• क्रिस लीन की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रहीं हैं। उनकी गर्लफ्रेंड का नाम कार्ली एंड्रयूज Karlie Andrews है। वो पेशे से एक पिलेट्स इंस्ट्रस्टर हैं। सोशल मीडिया पर उनके अकाउंट द पिलेट्स पैशन पर काफी संख्या में फॉलोवर्स हैं।

क्रिस लिन गर्लफ्रेंड

• क्रिस लीन और कार्ली एंड्रयूज सोशल मीडिया पर अपनी एक दूसरे के साथ तस्वीरों को साझा करते रहते हैं। हाल में क्रिसमस फेस्टिवल से जुड़ी तस्वीरों में दोनो को साथ देखा जा सकता है। ये तस्वीर भी दोनो ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिन्हे काफी लोगों में पसंद भी किया है।

क्रिस लिन गर्लफ्रेंड

• कार्ली एंड्रयूज अपने इस फिटनेस प्रोफेशन से पहले मार्केटिंग कंपनी में काम कर चुकी है। लेकिन जब उन्होंने अपने शरीर पर काम करना शुरू किया, तब उन्होंने इस प्रोफेशन में आने का निर्णय किया। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे जुड़े कई वीडियो और तस्वीरों को देखा जा सकता है।

ALSO READ: आईपीएल कोच बनने के लिए रवि शास्त्री ने भरी हामी, इस फ्रेंचाइजी के बनेंगे हेड कोच !

• आईपीएल में क्रिस लीन कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हैं। लेकिन वो मुंबई इंडियंस का भी पार्ट रह  चुके हैं।

• क्रिस लीन की गर्लफ्रेंड कार्ली एंड्रयूज बेहद खूबसूरत और फिट है। उनके सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालो की संख्या काफी है। कार्ली एंड्रयूज को पिलेट्स के लिए इनफ्लुएंसर कहा जा सकता है। जिसे उन्होंने अपना पैशन बनाया हैं। साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट का नाम भी “द पिलेट्स पैशन” रखा है।

ALSO READ: सारा तेंदुलकर को माना जा रहा था शुभमन गिल की गर्लफ्रेंड, अब कहानी में आया ये नया ट्विस्ट