Placeholder canvas

‘मेरी इज्जत के साथ…..’ Team India से बाहर होते ही इस खिलाड़ी का छलका दर्द, रोहित शर्मा और अजीत अगरकर पर लगाए गंभीर आरोप

टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी है जो अपने शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी एक मौके की तलाश में है, पर यह मौका नहीं मिल रहा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारत को लगातार दूसरी हार मिलने के कारण टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, जिसकी अभी तक टीम में वापसी नहीं हुई है और माना जा रहा है कि अब इस खिलाड़ी को लेकर मैनेजमेंट किसी तरह का कोई विचार नहीं करने वाली है. यही वजह है जाने पर अब इस खिलाड़ी ने मैनेजमेंट को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है.

इस खिलाड़ी ने लगाए गंभीर आरोप

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं चेतेश्वर पुजारा है, जिन्हें टीम से ड्रॉप किए जाने पर काफी चर्चा चल रही है. उनका कहना है कि भारतीय टीम से बाहर होने के बाद वह बेहद ही निराश है और उनके स्वाभिमान को ठेस पहुंची है. पुजारा ने स्वीकार किया कि भारतीय टेस्ट टीम से बाहर होना एक निराशाजनक अनुभव है. पिछले कुछ समय में उनके करियर में कई बार उतार-चढ़ाव आए और एक खिलाड़ी के रूप में उनकी कड़ी परीक्षा ली गई. इतना सारा अनुभव होने के बावजूद खुद को साबित करना बहुत बड़ी चुनौती होती है.

कई बार हर्ट हो चुका है ईगो

चेतेश्वर पुजारा ने इस पर चर्चा करते हुए बताया कि 90 से अधिक टेस्ट मैच खेलने के बाद मुझे अभी भी खुद को साबित करना था कि मैं वहां हूं. यह एक अलग तरह की चुनौती है. यह आसान नहीं है. कभी-कभी यह आपकी इगो के साथ भी खेलता है. चयन कर्ता और बीसीसीआई पर निशाना साधते हुए चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि खुद को साबित करने से सोचना पड़ता है कि जिसके लिए आप मेहनत कर रहे हो, वह इस लायक है या नहीं. आपको बता दे की चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया (Team India) के लिए 103 टेस्ट मैच खेलते हुए 7195 रन बनाएं है.

ALSO READ: अपनी गंदी हरकतों की वजह से इस खिलाड़ी ने बर्बाद कर लिया अपना करियर, कहा जाता था अगला सचिन और सहवाग