Placeholder canvas

4 4 4 4 4 4 4 और 6 6… चेतेश्वर पुजारा ने वनडे में लगातार लगाया दूसरा शतक, बच गया सबसे तेज शतक का विश्व रिकॉर्ड

भारतीय टीम के बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा(CHETESWAR PUJARA) इन दिनों इंग्लैंड में रॉयल वनडे कप खेल रहे हैं, जिसमें वो लगातार शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. उन्होंने इस कप में लगातार दो शतक जड़ दिए हैं. दूसरा शतक उन्होंने सर्रे के खिलाफ 14 अगस्त, रविवार को लगाया.

इस मैच में ससेक्स की तरफ से खेलते हुए पुजारा(CHETESWAR PUJARA) ने 131 गेंदों में 174 रनों की शानदार पारी खेली. उनकी इस पारी में कुल 20 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. इस मैच में ससेक्स ने 216 रनों से जीत हासिल की थी. इस पारी के बाद चारो तरफ चेतेश्वर पुजारा(CHETESWAR PUJARA) की चर्चा होने लगी है.

पिछले मैच में भी जड़ा था शतक

Cheteshwar-Pujara

इससे पहले पिछले मैच में भी खेलते हुए उन्होंने शतक लगाया था. 12 अगस्त, शुक्रवार को वॉर्विकशायर के खिलाफ खेलते हुए पुजारा(CHETESWAR PUJARA) ने ससेक्स की तरफ से शतक लगाया था. उन्होंने इस मैच में 79 गेंदों में 107 रनों की पारी खेली थी. उनकी इस पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए.

इस पारी के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 135.44 का रहा. हालांकि, इस मैच में ससेक्स को हार का सामना करना पड़ा था. पुजारा इन दिनो शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं. लगातार उनका दो शतक लगाना इस बात का सबूत है कि वो किस लय में हैं इन दिनों.

ALSO READ: IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर ये 3 खिलाड़ी बनायेंगे केएल राहुल को चैम्पियन, हल्के में लेने की गलती न करे जिम्बाब्वे

टीम के लिए कर रहे हैं कप्तानी

Cheteshwar-Pujara

चेतेश्वर पुजारा इन दिनों ससेक्स की कप्तानी का भार भी संभाल रहे हैं. ससेक्स के कप्तान टॉम हेन्स के चोटिल होने के बाद पुजारा को टीम की कप्तानी की ज़िम्मेदारी संभाल रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 में न बिकने के बाद काउंटी क्रिकेट में ससेक्स को ज्वाइन किया था.

ससेक्स के लिए उनका सफर अभी तक बहुत अच्छा रहा है. उन्होंने ससेक्स के लिए खेलते हुए 8 मैचों में अभी तक 109.40 की औसत से 1094 रन बनाए हैं.

ALSO READ: Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां का पर्सनल वीडियो हुआ लीक, गंदा काम करते दिखी तेज गेंदबाज की पत्नी