Placeholder canvas

IPL 2023 : इन 4 खिलाड़ियों को कप्‍तान से भी ज्‍यादा मिलेगी सैलरी, 1 ने तो तोड़ा है आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी का रिकॉर्ड

by AMIT RAJPUT
SHIKHAR DHAWAN PBKS

आईपीएल 2023 को शुरू होने में कुछ ही दिन शेष है। इस साल आईपीएल में कई महंगे खिलाड़ी खेलते हुए नजर आने वाले है। जिनकी कीमत अपने कप्तान से भी ज्यादा है। इनमें सबसे ज्यादा महंगे खिलाड़ी पंजाब किंग्स में है। जिनके पास कई ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं। जिनकी कीमत उनके कप्तान से कई गुना ज्यादा है। आईये जानते हैं ऐसे खिलाड़ियों के बारे में और उनके कप्तान के बारे में।

शिखर धवन की सैलरी खिलाड़ियों से भी कम

इस साल पंजाब किंग्स की कप्तानी शिखर धवन करते हुए नजर आने वाले हैं। वह पहली बार पंजाब किंग्स की कप्तानी संभालते हुए नजर आएंगे। उन्हें पिछले पंजाब की टीम ने मेगा ऑक्शन में 8.5 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था। अब इस साल मयंक अग्रवाल को रिलीज करने के बाद उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया।

इस साल उनकी सैलरी 8.5 करोड़ रूपये ही रहेगी। वहीं टीम में उनके कई खिलाड़ी शामिल हैं, जिनकी सैलरी शिखर धवन से भी ज्यादा है। इनमें सबसे चौंकाने वाला नाम अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी शाहरूख खान का नाम है, जिनकी सैलरी 9.5 करोड़ रुपये है। उन्हें टीम ने मेगा ऑक्शन में खरीदा था।

आईपीएल का इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी भी शामिल

इस बार पंजाब किंग्स की ओर से आईपीएल के इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी भी खेलता नजर आएगा। जोकि सैम करन हैं। जिन्हें पंजाब की टीम 18.5 करोड़ रुपये में अपने टीम में शामिल की है। वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। वह दूसरी बार पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे ।

उनके अलावा कगिसो रबाडा भी खेलते हुए नजर आएंगे। जिन्हें पंजाब किंग्स की टीम ने 9.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं लियाम लिविंगस्‍टेन की बात की जाए तो वे भी शिखर धवन से ज्‍यादा पैसे ले रहे हैं। टीम ने मिनी ऑक्‍शन के दौरान लियाम लिविंगस्‍टेन को 11.50 करोड़ रुपये में खरीदा था।

ALSO READ: पाकिस्तान के इस खिलाड़ी का सनसनीखेज आरोप, मुझे जहर दिया गया था, शाहिद अफरीदी ने 40-50 लाख देकर…..

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00