Placeholder canvas

बॉलीवुड के मोगैंबो है जितना खूंखार विलेन उनकी बेटी है उतनी ही खूबसूरत, बॉलीवुड में लिया होता एंट्री तो आज ऐश्वर्या भी नहीं टिकती सामने, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नकारात्मक और सकारात्मक दोनों ही किरदार में अमरीश पुरी को पसंद किया गया. इंडस्ट्री में उन्होंने बहुत सी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है. फिल्मी दुनिया में उनके बहुत से ऐसे किरदार हैं जो आज भी हम याद करते हैं. अमरीश पुरी ने भले ही हम सब को अलविदा कह दिया हो लेकिन उनकी दहाड़ की आवाज में आज इतना दम है केवल लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं.

अनुभव और प्रतिभाशाली थे अभिनेता

अमरीश पुरी

अमरीश पुरी फिल्मी दुनिया में ऐसे शख्स है जो सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली और अनुभवी बताये जाते थे. कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई. फिल्मी करियर में उन्होंने सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के किरदार निभाए.

विलेन के रूप में फैंस ने किया पसंद

अमरीश पुरी बेटी

फिल्मी दुनिया में दमदार एक्टिंग के वजह से उन्होंने काफी नाम कमाया। फैंस ने उन्हें एक विलेन के रूप में भी देखा. फिल्मों में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया जिसमें कि मोगैंबो करैक्टर काफी हिट रहा. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमरीश पुरी को टक्कर देने वाला कोई भी विलेन नहीं आया. अभिनेता की बेटी के बारे में आज हम बताते हैं कि वह कितनी खूबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं फेल हो जाती हैं.

अमरीश पुरी बेटी

अमरीश पुरी की एक बेटी है जिसकी सुंदरता के चर्चे हैं. बेटी का नाम नम्रता है उन्होंने ग्रेजुएशन कंप्लीट करने के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री ली.

अमरीश पुरी बेटी

आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जो शायद ही आपने देखी हो. नमिता अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं

साल 2005 में दुनिया को कहा अलविदा

अमरीश पुरी

हम सबके मोगेंबो ने 12 जनवरी 2005 को सेरेब्रल हेमरेज से निधन हो गया था. उसी वर्ष उन्होंने अपनी मां को भी खो दिया था. जिससे नम्रता का मानसिक रूप से काफी पीड़ा पहुंची.

अमरीश पुरी

हालांकि इस कठिन समय में उन्होंने धैर्य नहीं खोया और बहुत ही शांति से काम लिया. वर्तमान में नमिता करोड़ों की मालकिन है और बेहद सादा जीवन व्यतीत कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें-Malaika Arora जिम वाले कपड़े में ही निकली रोड पर, सड़क पर ही उतार दी टी-शर्ट, लाइव देखने में आ जाये शर्म