Placeholder canvas

‘बेटी को घर जाना है यार…’, वामिका की सुरक्षा का ख्‍याल रखते हुए विराट कोहली ने कैमरामैन से की खास गुजारिश

भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल में पहुंच चुकी है. भारतीय टीम ने कल रात मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड की टीम को सेमीफाइनल में 70 रनों से शिकस्त दी है. भारतीय टीम इस पुरे टूर्नामेंट में अब तक अजेय रही है. भारत ने आईसीसी विश्व कप 2023 के अब तक खेले गये 10 मैचों में लगातार जीत हासिल कर इतिहास रच दिया है. भारतीय टीम अब अपना अगला मैच आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल में अहमदाबाद में सेमीफाइनल 2 की विजेता टीम से खेलेगी.

विराट कोहली और वामिका का वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम ने आईसीसी विश्व कप 2023 का अपना अंतिम ग्रुप मैच नीदरलैंड के खिलाफ बैंगलोर में खेला था, जिसे भारतीय टीम ने बाकी मैचों की तरह आसानी से जीतकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की थी. भारत का सेमीफाइनल मैच मुंबई में न्यूजीलैंड की टीम के साथ था.

भारतीय टीम जब बैंगलोर से मुंबई के लिए निकल रही थी, तो उसी दौरान कैमरामैन विराट कोहली की बेटी बामिका का वीडियो लेने की कोशिस कर रहा था, जिसके बाद विराट कोहली ने कुछ ऐसा कहा जिसने फैंस का दिल जीत लिया.

विराट कोहली ने कैमरामैन से अपनी बेटी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गुजारिश किया कि ज्यादा समय न लें ,क्योंकि वह काफी थके हुए हैं और बेटी को घर जाना है.

12 साल बाद फाइनल जीतने का है मौका

भारतीय टीम ने अपना अंतिम आईसीसी विश्व कप 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था, उसके बाद चैम्पियंस ट्रॉफी 2013 में भी भारत ने जीत हासिल की थी, लेकिन उसके बाद से ही भारतीय टीम आईसीसी ट्रॉफी जीतने को तरस गई है और अब भारत के पास मौका है कि वो आईसीसी विश्व कप 2023 को एक बार फिर अपने नाम करे.

विश्व कप 2023 के जीत की भारतीय टीम शुरुआत से ही दावेदार मानी जा रही है, क्योंकि भारतीय टीम हर डिपार्टमेंट में परफेक्ट नजर आ रही है. चाहे वो बल्लेबाजी की बात हो, गेंदबाजी की बात हो या फिर फील्डिंग की हर फ़ॉर्मेट में भारतीय टीम नंबर 1 नजर आ रही है ऐसे में भारत का आईसीसी विश्व कप 2023 जीतना लगभग तय माना जा रहा है.

ALSO READ: बाबर आजम ने छोड़ी पाकिस्तान की कप्तान, अब इन खिलाड़ियों को बनाया गया अलग-अलग फ़ॉर्मेट का नया कप्तान