Placeholder canvas

IPL 2023 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी की हुई वापसी, अब गेंदबाजों की खैर नहीं

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत बस कुछ ही दिनों में होने वाली है, जिसके लिए आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम माने जाने वाली चेन्नई सुपर किंग ने अब जोरों शोरों से तैयारी करनी शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि इस वक्त चेन्नई की टीम ने एक ऐसे खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है, जिसके नाम से ही गेंदबाजों में हड़कंप मची रहती है. इसी बीच इस खिलाड़ी के बयान ने चेन्नई के फैंस को पूरी तरह गदगद कर दिया है.

चोट के बाद वापसी करने को तैयार है ये खिलाड़ी

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए चेन्नई सुपर किंग ने इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपए में शामिल किया था, लेकिन इस वक्त वह घुटने की चोट से जूझ रहे हैं.

इतना ही नहीं इस वक्त चेन्नई सुपर किंग के कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपनी चोट की वजह से फ्रेंचाइजी की चिंता बढ़ा रहे हैं, लेकिन इसी बीच बेन स्टोक्स ने जो कहा है उसे सुनकर चेन्नई सुपर किंग के फैंस पूरी तरह खुश हो जाएंगे.

बयान में कही बड़ी बात

आईपीएल 2023 (IPL 2023) को लेकर ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अपने बयान में यह कहा है कि

“वह आईपीएल खेलने जा रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 1 रन से हारने के बाद बेन स्टोक्स ने आईपीएल से जुड़े सवालों पर जवाब दिया और कहा कि चिंता मत करो, मैं आईपीएल खेलने जा रहा हूं.”

अपनी चोट के बारे में भी उन्होंने चर्चा की और कहा कि

“मैं सर्जन नहीं हूं, लेकिन मुझे पता था कि जब मैं थोड़ी गेंदबाजी करता हूं, तो मुझे अच्छा महसूस नहीं होता और बेहतर करने के लिए मेरे पास अभी 4 महीने का समय है. मैं वह सब कुछ करूंगा जो मैं कर सकता हूं.”

ALSO READ: IPL 2023 में स्टीव स्मिथ से लेकर ऋषभ पंत तक ये 5 दिग्गज खिलाड़ी रहेंगे नदारद, फैंस को सताएगी इनकी याद

फिजियो से कर ली है बातचीत

बेन स्टोक्स ने आगे बताया कि

“मैंने अपने फिजीयो और मेडिक्स के साथ बात की है. मेरे घुटने के साथ सब कुछ करना मुश्किल हो गया है. मैं आईपीएल में जा रहा हूं. चिंता मत करो. मैंने कोच स्टीफन फ्लेमिंग के साथ बातचीत की है और वह समय मेरे बॉडी की स्थिति से पूरी तरह वाकिफ हैं.”

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स बेहद ही खतरनाक खिलाड़ी हैं, जो एक बार अगर क्रीज पर टिक जाएं, तो फिर गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा देते हैं.

ALSO READ: “सचिन की नहीं हो सकती Virat Kohli से तुलना, दोनों के बीच में जमीन आसमान का फर्क” ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के बयान ने मचाया बवाल