Placeholder canvas

आइसक्रीम बेचने वाले के बेटे का करियर तबाह करने पर तुला BCCI, सरफराज से भी ज्यादा हो रही नाइंसाफी, वेस्टइंडीज दौरा का था हकदार

टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिसकी लगातार बीसीसीआई (BCCI) अनदेखी करते रहती है और शानदार कमाल दिखाने के बावजूद भी इन खिलाड़ियों को टीम में मौका नहीं मिलता है. इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट और वनडे स्क्वाड का ऐलान हो चुका है जहां इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिलने पर अब इन्होंने प्रतिक्रिया दी है .

इस खिलाड़ी का छलका दर्द

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं अभिमन्यु ईश्वरण है, जिन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर पूरी तरह नजरअंदाज किया गया. एक तरफ देखा जाए तो आईपीएल में धमाल मचाने वाले यशस्वी जयसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है तो वहीं दूसरी ओर अभिमन्यु ईश्वरन, प्रियांक पांचाल और सरफराज खान जैसे खिलाड़ी को साफ तौर पर बीसीसीआई (BCCI) द्वारा नजरअंदाज कर दिया गया.

सिलेक्ट नहीं होने पर नहीं है कोई गम

28 वर्षीय अभिमन्यु ईश्वरण को लेकर यह कहा जा रहा था कि वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट टीम में उनकी जगह पक्की होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम में उनका सिलेक्शन नहीं हो पाया जिसका उन्हें बिल्कुल भी गम नहीं है, लेकिन एक क्रिकेटर के तौर पर बेहतर बनना चाहते हैं. वह हर दिन अपने स्तर को ऊंचा करना चाहते हैं. टीम इंडिया (Team India) में सेलेक्ट होना उनके हाथ में नहीं है लेकिन वह खुद को सुधार जरूर सकते हैं और अपनी टीम में अधिक योगदान देने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं.

पिता बेचते थे आइसक्रीम

अभिमन्यु के पिता आरपी ईश्वरन चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं. उनके पीछे एक परिश्रम करने वाले पिता की कहानी है. वे क्रिकेटर बनना चाहते थे, लेकिन वे खेल में नहीं आ सके. अखबार बांटने और आइसक्रीच बेचते हुए उन्होंने सीए की परीक्षा पास की थी.

ALSO READ:  आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की नाक कटवाने वाले इन 2 दिग्गजों की टीम से हुई छुट्टी, फ्रेंचाइजी ने लिया सख्त एक्शन