ISHAN KISHAN OUT

ईशान किशन (Ishan Kishan) पिछले महीने से टीम इंडिया (Team India) से बाहर हैं. वह अफगानिस्तान (IND vs AFG) के खिलाफ टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं. कुछ दिन पहले ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. जिसके बाद से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.

ईशान किशन (Ishan Kishan) रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के मैच भी नहीं खेल रहे हैं. इस बीच बीसीसीआई (BCCI) नेशनल ड्यूटी पर नहीं रह रहे खिलाड़ियों को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर सकता है.

Ishan Kishan के रवैये से खुश नहीं है BCCI

बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि कुछ दिन में रणजी ट्रॉफी में हिस्सा नहीं ले रहे खिलाड़ियों को लेकर बीसीसीआई नोटिफिकेशन जारी कर सकता है. केवल उन्हीं खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा, जो चोटिल हैं या फिर एनसीए में रिहैब कर रहे हैं. सूत्र ने यह भी कहा कि

“कुछ खिलाड़ी आईपीएल के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. बीसीसीआई उनके इस रवैये से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.”

ईशान किशन कुछ दिन पहले नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए थे. ऐसा कहा जा रहा था कि वह आईपीएल की तैयारी में लग गए हैं. हो सकता है कि बीसीसीआई ईशान किशन जैसे ही कुछ खिलाड़ियों को वार्निंग दे रहा हो.

Rahul Dravid ने ईशान किशन को लेकर कही थी ये बात

ईशान किशन (Ishan Kishan) को लेकर एक रिपोर्टर ने जब राहुल द्रविड़ से सवाल किया था कि क्या उनके व्यवहार के कारण टीम से बाहर किया जा रहा है. इसका जवाब देते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा था कि

“नहीं ऐसा नहीं है कि उनके व्यवहार के कारण उन्हें टीम से बाहर किया गया है. वह अभी सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं है.”