व
बाहुबली के कटप्पा की धर्मपत्नी हैं बला की खूबसूरत,हॉटनेस के आगे कियारा भी फेल

फिल्म बाहुबली में कटप्पा के रोल को लोगों ने खूब सराहा था। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और कटप्पा के रोल को लोग काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्मों की कमाई होती है। वहीं साउथ की फिल्म बहुत अच्छी बनाई जाती है।  का असली नाम सत्यराज है और वह अपनी वाइफ की वजह से काफी सुर्खियों मैं है।

कटप्पा की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत

फिल्म बाहुबली में कटप्पा का रोल प्ले करने वाले सत्यराज के लोग दीवाने हैं। हालांकि अब उनकी पत्नी के भी लोग दीवाने हो रहे हैं। फिल्म बाहुबली में सत्यराज ने कटप्पा का रोल प्ले किया था। और उसने 1000 करोड़ की कमाई की थी। कटप्पा की वाइफ की फोटो देखकर हर कोई दीवाना हो गया।

सत्यराज की पत्नी महेश्वरी ने बनाई अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना

सत्यराज साउथ की फिल्मों में नजर आते हैं और वह काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने जब फिल्म बाहुबली में कटप्पा का रोल प्ले किया तब वह घर-घर में मशहूर हो गए। वह अपनी वाइफ की वजह काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी वाइफ का बला की खूबसूरत हैं। वह जहां जाती हैं वहां चार चांद लगा देती हैं। जब अपनी वाइफ के साथ आते हैं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है।

वह बहुत खूबसूरत हैं। उनकी सुंदरता की तारीफ करते लोग नहीं थकते हैं। सत्यराज साउथ की फिल्मों में नजर आते हैं। उनकी तगड़ी फैंन फ्लोविंग है। लेकिन अब वह अपनी वाइफ की वजह से चर्चा में हैं। उनका पत्नी बेहद खूबसूरत हैं।

सत्यराज अपनी हसीन वाइफ माहेश्वरी की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ एक पार्ट्री में शिरकत करते नजर आए थे। इस पार्ट्री में सबकी नजरें कटप्पा की वाइफ पर जाकर टिक गईं। वह बला खूबसूरत लग रहीं थी।

ये भी पढ़ें-धनश्री वर्मा और Shreyas Iyer ने एक ही होटल में बिताई रात तो अब युजवेंद्र चहल ने किसके साथ डाली ये रोमांटिक तस्वीर, जानिए कौन है ये लड़की

Published on July 5, 2023 10:19 pm