Placeholder canvas

“कोहली से ज्यादा गाली देने का रिकॉर्ड तोड़ने पर हैं नजरें” बाबर आजम के मुंह से निकली गाली तो फैंस ने किया ट्रोल

by Alfaiz
"कोहली से ज्यादा गाली देने का रिकॉर्ड तोड़ने पर हैं नजरें" बाबर आजम के मुंह से निकली गाली तो फैंस ने किया ट्रोल

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (BABAR AZAM) और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है. इन दिनों पाकिस्तानी टीम नीदरलैंड दौरे पर गई है, जहां दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेलेगी. इस सीरीज़ के पहला मैच 16 अगस्त, मंगलवार को खेला गया था. इस मैच में पाकिस्तान ने जीत हासिल कर ली.

इस मैच में से पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (BABAR AZAM) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो लोगों को विराट कोहली(VIART KOHLI) की याद दिला रहा है. इस वीडियो में बाबर आजम (BABAR AZAM) अपने टीम के खिलाड़ी को कुछ अपशब्द बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस खिलाड़ी को दी गाली

बता दें, नीदरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले मैच की दूसरी पारी में जब पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (BABAR AZAM) फील्डिंग कर रही थी, तब ये वाक्या पेश आया कि बाबर आजम के मुंह से गाली सुनाई दी.

दरअसल, बाबर आज़म स्लिप पर खड़े होकर टीम की फील्डिंग सेट कर रहे थे, तभी वो एक खिलाड़ी को अपशब्द बोल जाते हैं. हालांकि, बाबर आजम ने अपने खिलाड़ी को गुस्से में नहीं बल्कि कुछ मिसकम्यूनिकेशन के चलते बोल बोल दिया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लोग दे रहे हैं अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो के बाद लोगों ने अपनी-अलग प्रतिक्रियाएं देना शुरु कर दी हैं. इस वीडियो को लेकर लोगों ने सबसे ज़्यादा विराट कोहली को याद किया. एक यूज़र ने लिखा, ‘कोहली के ज़्यादा गालियां देने के रिकॉर्ड पर नज़र है छोरे की. इसके अलावा कई और लोगों ने फनी कमेंट किए.

ALSO READ: Asia Cup 2022: इस खिलाड़ी को एशिया कप में जगह न देकर चयनकर्ताओं ने की बड़ी गलती, बन सकता था मैच विनर

पाकिस्तान ने सीरीज़ में हासिल की बढ़त

PAKISTAN CRICKET TEAM

पाकिस्तान ने इस मैच में जीत के साथ सीरीज़ में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान ने 50 ओवरों में 314 रन बनाए. बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी नीदरलैंड्स को देखकर एक बार तो लगा कि ये 314 के लक्ष्य का पीछा कर लेंगे, लेकिन ऐसा हो न सका और नीदरलैंड्स 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 298 रन ही बना सकी.

ALSO READ: राजनीति का शिकार हुए ये 2 भारतीय खिलाड़ी, शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया करियर!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00